logo-image

Airtel Dhamaka: अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा के साथ मिलेगा 4 लाख रुपये का इंश्योरेंस

एयरटेल ने एक और राहत दी है. एयरटेल के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी कस्टमर्स को 4 लाख का इश्योरेंस कवर ऑफर किया जा रहा है

Updated on: 23 Sep 2019, 06:03 PM

नई दिल्ली:

एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए शानदार प्लान लेकर आया है. त्योहारी सीजन आते ही एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए खास प्लान लेकर आया है. उपभोक्ताओं को 2 GB डेटा के साथ 4 लाख रुपये का इंश्योरेंस मिलेगा. एयरटेल ने भारती AXA लाइफ इंश्योरेंस की साझेदारी में एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है. एयरटेल ने यह प्रीपेड प्लान 599 रुपये का निकाला है. एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल-STD कॉलिंग और डेली SMS भेजने की सहूलियत मिलेगी. एयरटेल के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी होगी.

यह भी पढ़ें- चार्टर्ड अकाउंटटेंट के छात्रों का प्रदर्शन, दोबारा पेपर चेक कराने की मांग

वहीं एयरटेल ने एक और राहत दी है. एयरटेल के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी कस्टमर्स को 4 लाख का इश्योरेंस कवर ऑफर किया जा रहा है. एयरटेल पहले से 499 रुपये वाला प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें हर दिन 2GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिन है. 599 रुपये वाले प्लान में एक्स्ट्रा लाइफ इंश्योरेंस बेनेफिट शामिल है. एयरटेल का कहना है कि 599 रुपये वाले रिचार्ज की वैलिडिटी 82 नहीं, बल्कि 84 दिन होगी. प्रत्येक रिचार्ज के साथ इंश्योरेंस कवर ऑटोमैटिक तरीके से कंटीन्यू रहेगा. 599 रुपये का पहला रिचार्ज कराने के बाद कस्टमर्स को इंश्योरेंस के लिए खुद को इनरॉल कराना होगा. कस्टमर्स SMS, एयरटेल थैंक्स ऐप या एयरटेल के अधिकृत रिटेल स्टोर के जरिए इंश्योरेंस के लिए इनरॉल करा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- CBI ने विमान घोटाले के मामले में दीपक तलवार के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, इस दिन होगी सुनवाई

एयरटेल का कहना है कि 18-54 आयु वर्ग वाले सभी कस्टमर्स को इंश्योरेंस कवर मिलेगा. एयरटेल प्रीपेड कस्टमर्स को इंश्योरेंस कवर के लिए अतिरिक्त पेपरवर्क या मेडिकल परीक्षण नहीं कराना होगा. रिचार्ज के बाद यूजर्स जैसे ही इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर्ड होंगे, उन्हें इंश्योरेंस का सर्टिफिकेट तुरंत डिजिटली मिल जाएगा. एयरटेल का कहना है कि कस्टमर्स की रिक्वेस्ट पर इंश्योरेंस की फिजिकल कॉपी उनके पते पर भेजी जाएगी. एयरटेल का यह प्रॉडक्ट फिलहाल तमिलनाडु और पुडुचेरी के कस्टमर्स के लिए है. आने वाले कुछ महीनों में इसे पूरे देश में कस्टमर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.