logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Acer ने भारत में लॉन्च किए 8 नए गेमिंग लैपटॉप, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

ताइवानी इलेक्ट्रॉनिक्स कम्पनी-एसर ने मंगलवार को भारत में 8 नए गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किए. इनकी कीमत 60 हजार से 4.5 लाख रुपये की बीच है.

Updated on: 07 Aug 2019, 03:22 PM

नई दिल्ली:

ताइवानी इलेक्ट्रॉनिक्स कम्पनी-एसर ने मंगलवार को भारत में 8 नए गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किए. इनकी कीमत 60 हजार से 4.5 लाख रुपये की बीच है. लॉन्च किए गए सभी डिवाइसेज एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, नए डिजाइन, एडवांस्ड कूलिंग सिस्टम, नौवीं पीढ़ी की इंटेल कोर आई9 प्रोसेसिंग यूनिट से लैस हैं.

एसर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हरीश कोहली ने कहा, 'भारत में गेमिंग लैपटॉप्स की लेटेस्ट लाइन-अप पेश करते हुए हमें प्रसन्नता हो रही है. नए मॉडल्स को परफॉरमेंस, रेस्पांसिवनेस और इंटेलीजेंट डिजाइन को ध्यान में रखकर बनाया गया है.'

ये भी पढ़ें: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note10, जानें क्या होगा खास

बता दें कि इससे  'हेलियोस' गेमिंग सीरीज का विस्तार करते हुए ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एसर नया गेमिंग नोटबुक 'प्रीडेटर हेलियोस 500' भारतीय बाजार में उतारा था. ये दो वेरिएंट में लाया गया था, जिसमें इंटेल सीआई9 वेरिएंट 2,49,999 रुपये में और सीआई7 वेरिएंट की 1,99,999 रुपये कीमत थी.