logo-image

जीवी मोबाइल्स ने 'फ्लिप 6' फीचर फोन उतारा, कीमत और फीचर जानकर हो जाएंगे हैरान

मोबाइल फोन ब्रांड जीवी मोबाइल्स ने फीचर फोन प्रेमियों के लिए स्टाइलिश फ्लिप डिजाइन के साथ एक फीचर फोन 'फ्लिप 6' लांच किया है, जिसकी कीमत 1,699 रुपये रखी गई है.

Updated on: 12 Feb 2019, 10:18 AM

नई दिल्ली:

मोबाइल फोन ब्रांड जीवी मोबाइल्स ने फीचर फोन प्रेमियों के लिए स्टाइलिश फ्लिप डिजाइन के साथ एक फीचर फोन 'फ्लिप 6' लांच किया है, जिसकी कीमत 1,699 रुपये रखी गई है. कंपनी इस हैंडसेट पर एक साल की वारंटी और 111 दिनों की फोन और स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा भी दे रही है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'फ्लिप 6' एक आकर्षक फोन है, जिसमें 3.5 एम एम ऑडियो जैक, 1200 एमएएच बैटरी, ब्लूटूथ, टार्च लाइट के साथ सभी नवीनतम सुविधाओं जैसे फ्लैश के साथ कैमरा, एफएम रेडियो, एमपी 3 प्लेयर जैसे फीचर्स है.

'फ्लिप 6' में बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑटो कॉल रिकॉडिर्ंग सुविधा है. फोन में मोबाइल ट्रैकर भी है और यह फोन 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी को सपोर्ट करता है.

जीवी मोबाइल्स के विपणन प्रमुख हर्षवर्धन ने कहा, 'जीवी मोबाइल्स को फीचर फोन सेगमेंट में काफी प्रतिष्ठा मिली है. स्मार्टफोन बाजार के युग में, हम में से अधिकांश लोग अक्सर कॉल के लिए और साथ ही प्राइवेसी के लिए एक दूसरा फोन भी रखते हैं लेकिन शायद ही कोई कंपनी है जो इस स्तर के डिजाइन बना रही है. इस अंतर को भरने के लिए जीवी आधुनिक तरीके से फीचर फोन के आइकॉनिक डिजाइनस को वापस ला रही है, जो स्टाइलिश और ट्रेंडी, रंगीन, उपयोग में आसान और इंटरनेट सफिर्ंग सुविधा के साथ भी है.'

और पढ़ें- EPFO वित्त वर्ष 2019 के लिए ब्याज दर 8.55 फीसदी रख सकता है बरकरार

कंपनी ने बताया कि 'फ्लिप 6' फोन फ्लिपकार्ट पर 1,699 रुपये में उपलब्ध है.