logo-image

Honor View20 के स्मारटफोन अब सभी रिलायंस डिजिटल, माई जियो स्टोर्स पर होगा उपलब्ध

चीनी हैंडसेट निर्माता ऑनर ने गुरुवार को घोषणा की कि उसका नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'ऑनर व्यू20' सभी रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स पर 6 फरवरी से उपलब्ध होगा.

Updated on: 01 Feb 2019, 05:07 PM

नई दिल्ली:

चीनी हैंडसेट निर्माता ऑनर ने गुरुवार को घोषणा की कि उसका नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 'ऑनर व्यू20' सभी रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स पर 6 फरवरी से उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि देश भर में 700 से अधिक रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स हैं और इस एक्सक्लूसिव साझेदारी के साथ ऑनर का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों की पहुंच में अपने स्मार्टफोन को लाना है.

हुआवे कंज्यूमर बिजनेस समूह के मुख्य विपणन अधिकारी सुहैल तारिक ने कहा, 'रिलायंस के साथ साझेदारी हमें एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचने में सक्षम बनाता है, जो एंड यूजर्स को समूचे भारत में 'व्यू20' स्मार्टफोन का अनुभव करने और देख परख कर खरीदने का विकल्प मुहैया कराता है.'

ऑनर ने 'व्यू20' में आठ विशिष्ट नवीनतम फीचर्स दिए हैं, जिनमें 48 मेगापिक्सल का एआई-संचालित रीयर कैमरा, होल-पंच डिस्प्ले के साथ किरिन 980 एआई चिपसेट और 25 मेगापिक्सल का इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा शामिल है.

और पढ़ें: मोबाइल डाटा का मासिक इस्तेमाल 5 साल में 50 फीसदी बढ़ा: पीयूष गोयल

इस स्मार्टफोन के 6जीबी प्लस 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये और 8जीबी प्लस 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है. कंपनी ने घोषणा की है कि ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स पर फोन की कीमत एक समान रहेगी.