logo-image

Flipkart पर 'द ग्रेट हॉनर सेल': सस्ते मिलेंगे Honor के ये स्मार्टफोन, इस दिन मिलेगी जमकर छूट

हुवोई के सब ब्रांड हॉनर(Honor) ने घोषणा की है कि कंपनी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 'द ग्रेट हॉनर सेल' का आयोजन 27 अगस्त से लेकर 29 अगस्त तक करेगी।

Updated on: 26 Aug 2018, 09:34 AM

नई दिल्ली:

हुवोई के सब ब्रांड हॉनर(Honor) ने घोषणा की है कि कंपनी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 'द ग्रेट हॉनर सेल' का आयोजन 27 अगस्त से लेकर 29 अगस्त तक करेगी। ग्राहक तीन दिनों तक सेल का फायदा उठाकर हॉनर के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

'द ग्रेट हॉनर सेल' के दौरान कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन हॉनर Honor 9N (3GB+32GB) 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। वहीं दूसरे वेरिएंट्स (4GB+64GB) और (4GB+128GB) 25 अगस्त रात 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

इसके अलावा Honor 9 Lite और Honor 10 जैसे स्मार्टफोन्स डिस्काउंट में उपलब्ध रहेंगे। Honor 9 Lite (4GB) की बात करें तो इसे सेल के दौरान 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा।

और पढ़ेंः Flipkart द बिग फ्रीडम सेल में मिल रहा है बंपर छूट, गैजेट वालों के लिए मची है धूम

वहीं Honor 10 स्मार्टफोन को ग्राहक 5,000 रुपये की छूट के बाद 32,999 रुपये की जगह 27,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसी तरह चार कैमरे वाला Honor 9i डिस्काउंट के बाद 12,999 की कीमत में उपलब्ध रहेगा।

इन सबके अलावा ग्राहकों को चुनिंदा हॉनर स्मार्टफोन्स पर HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट के इस सुपर सेल में भाई-बहनों को एक दूसरे को गिफ्ट देने के लिए फ्लिपकार्ट आपकी मदद करने वाला है। इसका फायदा वैसे ग्राहकों को ज्यादा मिल सकता है जो सेल में पहले आएं और पहले पाएं की रणनीति तैयार करेंगे।

और पढ़ें: Oneplus 6 के मुकाबले भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Poco F1, जानें कीमत और फीचर्स

उभरते ई-कॉमर्स कंपनियों और उनमें बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच रोज लाखों सामान डिलिवर हो रहे हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन या फ्रीडम सेल के दौरान होने वाले इन महासेलों से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।