logo-image

Airtel ने JIO को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया 97 रुपये का रीचार्ज पैक, जानें क्या है इसमें खास

Airtel का 97 रुपये वाला रीचार्ज प्लान रिलायंस जियो के 99 रुपये वाले प्लान को टक्कर दे रहा है. एयरटेल के 97 रुपये वाला प्रीपेड कॉम्बो रीचार्ज पैक में आपको 350 मिनट (लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल) मिलेंगे.

Updated on: 15 Sep 2018, 10:53 AM

नई दिल्ली:

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर देने के लिए एक नया कॉम्बो रीचार्ज पैक (Combo Recharge Pack) लॉन्च किया है. एयरटेल के नए कॉम्बो पैक की कीमत मात्र 97 रुपये है.

Airtel के 97 रुपये वाले प्लान के फायदेः

Airtel का 97 रुपये वाला रीचार्ज प्लान रिलायंस जियो के 99 रुपये वाले प्लान को टक्कर दे रहा है. एयरटेल के 97 रुपये वाला प्रीपेड कॉम्बो रीचार्ज पैक में आपको 350 मिनट (लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल) मिलेंगे. इसके अलावा एयरटेल यूजर्स को 1.5 GB 3जी/ 4जी डेटा के साथ 200 मैसेज की सुविधा मिलेगी. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस रीचार्ज प्लान को लेने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर My Airtel ऐप के जरिए भी रीचार्ज करा सकते हैं.

Airtel का 97 रुपये वाला रीचार्ज प्लान भारत में सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है.

आपको बता दें कि एयरटेल ने इस महीने के शुरुआत में 35 रुपये, 65 रुपये और 95 रुपये के तीन कॉम्बो रीचार्ज पैक लॉन्च किए थे. Airtel के यह प्लान डेटा, वॉयस कॉलिंग और लंबी वैधता के साथ आते हैं. कंपनी ने कहा था कि इन प्लान को जल्द अन्य सर्किल के लिए भी लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर चीनी कंपनी श्याओमी का कब्जा, 68 फीसदी तक बढ़ा मुनाफा

इसके अलावा कंपनी ने 95 रुपये वाला प्लान भी लॉन्च किया था. एयरटेल के 95 रुपये कॉम्बो रीचार्ज प्लान में आपको 500MB 3जी/ 4जी डेटा के साथ 95 रुपये का टॉक टाइम मिलता है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है.