logo-image

केरलः लियोनेल मेसी के फैंन डीनू जोसेफ का मिला शव, 22 जून से था लापता

अर्जेंटीना के फुटबॉल कप्तान लियोनेल मेसी के फैन डीनू जोसेफ का शव कोट्टायम के इल्लीक्कल ब्रिज से बरामद हुआ।

Updated on: 24 Jun 2018, 05:29 PM

नई दिल्ली:

अर्जेंटीना के फुटबॉल कप्तान लियोनेल मेसी के फैन डीनू जोसेफ का शव कोट्टायम के इल्लीक्कल ब्रिज से बरामद हुआ।

डीनू जोसेफ अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का बहुत बड़ा फैन था। आपको बता दें 22 जून से डीनू गायब था। वह फीफा वर्ल्ड कप 2018 के मैच में अर्जेंटीना को क्रोएशिया ने 3-0 से हरा दिया था जिसकी वजह से वह बहुत दुखी था।

पुलिस ने बताया कि जोसेफ शुक्रवार 22 जून से लापता था। जोसेफ ने एक नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह अर्जेंटीना की हार से बेहद दुखी हैं और वह सुसाइड करने जा रहा हैं। नोट में लिखा है कि मेरे पास इस दुनिया में अब देखे जाने लायक कुछ नहीं बचा है।

कोट्टायम के निकट अरुमनूर गांव के रहने वाले जोसेफ को उनके परिवार वालों ने तब देखा था जब वह घर पर फुटबॉल मैच देख रहे थे। पिता ने बताया कि जोसेफ लियोनेल मेसी का जबरदस्त फैन था।

पुलिस ने बताया कि फायर और बचाव दल को जोसेफ को ढूंढ़ने के काम में लगाया गया था। स्निफर डॉग को भी तलाश में लगाया गया था जो नदी किनारे जाकर रुक गए। कोट्टायम में इल्लीक्कल ब्रिज के नीचे उसका शव बरामद किया गया।

लियोनेल मेसी इस वर्ल्ड कप में अब तक खराब परफॉर्मेंस से जूझ रहे हैं और उनकी टीम को दो मैचों में सिर्फ एक अंक मिला है। अब उसे आखिरी 16 में जगह बनाने के लिए न सिर्फ नाइजीरिया को हराना होगा बल्कि दूसरे मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा।

और पढ़ेंः Fifa World Cup 2018: शीर्ष स्थान के साथ ग्रुप दौर का अंत करना चाहेंगी उरुग्वे-रूस की टीम