टाइगर श्रॉफ के टिप्स से लड़कें भी पा सकेंगे निखरी-निखरी त्वचा

टाइगर श्रॉफ ने चुस्त-दुरुस्त रहने और त्वचा में चमक बनाए रखने के लिए तीन उपाय बताए हैं, जिसे अपनाकर आप भी अपने व्यक्त्वि को आकर्षक बना सकते हैं।

IANS  |   Updated On : July 06, 2017 11:04 PM
अभिनेता टाइगर श्रॉफ  (फाइल फोटो)

अभिनेता टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने चुस्त-दुरुस्त रहने और त्वचा में चमक बनाए रखने के लिए तीन उपाय बताए हैं, जिसे अपनाकर आप भी अपने व्यक्त्वि को आकर्षक बना सकते हैं। फिल्म 'हीरोपंती' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वाले टाइगर अब गार्नियर का ब्रांड एंबेसडर भी बन गए हैं। अभिनेता स्वस्थ रहने को जीवन जीने का एक तरीका समझते हैं, उन्होंने इस बारे में अपने प्रशंसकों को ये सुझाव दिए हैं :

  • व्यस्त दिनचर्या और काम के बढ़ते दबाव के बीच व्यायाम करना नहीं भूलें। हर किसी के लिए नियमित रूप से व्यायाम करना जरूरी है। मैं रोजाना कम से कम दो घंटे व्यायाम करने की कोशिश करता हूं। यह आपकी कद-काठी को सुडौल व आकर्षक बनाने के साथ ही शरीर के रक्त संचार को भी सही रखता है और आपको स्वस्थ रखकर खुशी का अहसास कराता है।
  • अच्छा और तरोताजा दिखने के लिए हमेशा स्वास्थ्यप्रद भोजन का ही सेवन करें, अगर आप सही आहार का सेवन नहीं कर रहे हैं तो फिर आपका कसरत करना बेकार है। उच्च प्रोटीन और विटामिन से भरपूर भोजन लें। मैं संतुलित आहार लेता हूं, जिसमें मेवा, अंडा, सब्जियां, अंकुरित अनाज, मांस और मछली शामिल हैं। मैं जितना हो सके उतना प्रसंस्कृत भोजन को खाने से बचने की कोशिश करता हूं। मैं शरीर से हानिकारक पदार्थो को बाहर निकालने के लिए दिन में कम से कम तीन से चार बार ग्रीन टी पीता हूं
  • अच्छा दिखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी पीने के साथ ही भरपूर नींद भी लें। इसका असर आपेक चेहरे पर नजर आता है। मेरे पेशे में जहां मुझे अपने स्टंट करने होते हैं, तेज धूप में नाचना पड़ता है और आउटडोर लोकेशन पर गुडों से लड़ना पड़ता है..मुझे अभी भी हर समय अच्छा और तरोताजा दिखने की जरूरत पड़ती है।
  • मैं उन उत्पादों का इस्तेमाल करता हूं, जो बिना किसी परेशानी के मेरी त्वचा का ख्याल रखते हैं। निजी तौर पर मुझे गार्नियर फेसवाश पसंद है, जिसमें मैचा ग्रीन टी होता है, जिससे यह चेहरा साफ करने के साथ ही गंदगी और अशुद्धियों को भी दूर करता है। मैं बस इसे दिन में दो बार इस्तेमाल करता हूं और बिना किसी चिंता के जिंदगी जीता हूं।

बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडरमैन: होमकमिंग' के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आवाज देंगे। 

इसे भी पढ़ें: मॉनसून में त्वचा की समस्याओं से पाएं छुटकारा, अपनाये ये टिप्स

  

First Published: Thursday, July 06, 2017 10:47 PM

RELATED TAG: Garnier Men, Tiger Shroff,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो