इन 6 तरीकों से होली 2018 की पार्टी में दिखें शानदार

स्टाइलैग के निदेशक और संस्थापक यशोधरा श्रॉफ ने कुछ सुझाव दिए हैं, जो आपको होली के रंगों पर ध्यान देने में मदद कर सकता है।

  |   Updated On : March 01, 2018 10:29 PM
इन तरीकों से होली की पार्टी में दिखें शानदार (IANS)

इन तरीकों से होली की पार्टी में दिखें शानदार (IANS)

नई दिल्ली:  

होली के मौके पर पुराने कपड़े पहनने के बजाय, स्टाइलिश दिखें। इस दिन हल्के रंग के टॉप के साथ प्लाजों पहने और आखों में वाटरप्रूफ उत्पादों से मेकअप करें। स्टाइलैग के निदेशक और संस्थापक यशोधरा श्रॉफ ने कुछ सुझाव दिए हैं, जो आपको होली के रंगों पर ध्यान देने में मदद कर सकता है।

* ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप सहजता के साथ ही हल्कापन महसूस करें, स्टाइल से समझौता किए बिना आप पतलून, लेगिंग्स, या जीन्स के साथ कोई साधारण कुर्ता पहन सकते हैं।
अगर आप अलग तरह के दिखना चाहते हैं तो प्लाजो के साथ हल्के रंग के टॉप का प्रयोग करें जैसे पीला या लाल। आप श्रग भी पहन सकते हैं, और उसमें आप स्टाइलिश लग सकते हैं।

* इस होली के अवसर पर अगर आप कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप मस्ती भरे और साधारण दिखने के लिए जंपसुट के साथ कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहन सकते हैं। आप पूरी तरह पारंपरिक दिखने के लिए टी-शर्ट या कुर्ता घुटनों तक प्रिटेड स्कर्ट भी पहन सकती हैं।

* चूंकि, होली रंगों का त्योहार है तो आप हल्के रंग के कपड़ों का चयन कर सकते हैं। अगर आप सादा रंग चुनते हैं तो रंगीन स्टोल या स्कार्फ जरूर लें, जिससे आप काफी अलग दिख सकें।

* होली पार्टी में जितना जरूरी पोशाक का चयन है, उतना ही जूतों का चयन भी जरूरी है। ऊंची ऐड़ी के जूते न पहने, ताकि पानी से खेलते समय आपको चोट न लगे। इसके बजाय, आरामदायक फ्लिप-फ्लॉप या चप्पल पहनें, ताकि फिसलने की संभावना कम हो और आप चोट लगने से बच सकें।

* आप अपने बालों का जूड़ा या इसकी लंबी चोटी बना सकते हैं, ताकि आप आसानी से होली खेल सकें।

* मेकअप करना जरूरी नहीं है। आप हमेशा साधारण और बिना मेकअप के दिखें, यह आपके स्वरूप को पूरा करता है। इसके अलावा, आप वाटप्रूफ आईलिनर या मस्कारे का इस्तेमाल करें, जिससे यह बाद तक बरकरार रहे।

इसे भी पढ़ें: होली पर गुझिया खरीदते समय इन 5 बातों का रखें ध्यान

First Published: Thursday, March 01, 2018 08:06 PM

RELATED TAG: How To Throw The Perfect Holi Party,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो