Diwali 2018 : इस दिवाली Online Sale से कुछ यूं सजाएं अपना घर, मिल रही है 90% तक की छूट

Home Decor की रैंज में कुछ ऐसी ही चीजों के नाम बताने जिनसे आप अपने घर को सुंदर भी बना पाएंगे और आपका बजट भी नहीं भिगड़ेगा. इसमें न आपका ज्यादा समय लगेगा न मेहनत, क्योंकि Deepawali Online Shopping पर आपको भारी आसानी से भारी छुट पर चीजें मिल जाएंगी.

News State Bureau  |   Updated On : November 02, 2018 12:22 PM
Diwali 2018 (प्रतिकात्मक फोटो)

Diwali 2018 (प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:  

Diwali 2018 : दिवाली का त्योहार सबके लिए खुशियां और समृद्धि ले कर आता है. इस दौरान लोग अपने घर को बेहद ही खूबसूरत तरीकों से सजाते हैं. हम सब चाहते हैं कि हमारा घर सबसे खूबसूरत और अलग दिखे. इसके लिए लिए हम सब लोग खास मेहनत भी करते हैं. पर इस दौरान काफी खर्चा हो जाता है तो हमें घर के बजट को भी ध्यान में रखना होता है. ऐसे में हम आपको Diwali Home Decor की रैंज में कुछ ऐसी ही चीजों के नाम बताने जिनसे आप अपने घर को सुंदर भी बना पाएंगे और आपका बजट भी नहीं भिगड़ेगा. इनसे न केवल आप अपने घर सुंदर बना सकते हैं, बल्कि इन्हें Deepavali Gifting Option के तौर पर भी देखा जा सकता है. इसमें न आपका ज्यादा समय लगेगा न मेहनत, क्योंकि Deepavali Online Shopping पर आपको भारी आसानी से भारी छुट पर चीजें मिल जाएंगी.

1. घर को सजाएं मूर्तियों से (100-500 रु.)

जी हां, आप अपने घर को सुंदर सुंदर कलाकृतियों और मूर्तियों से केवल 100 से 500 रुपये बजट में सजा सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर दिपावली की सेल जारी है जिसमें इन चीजों पर ग्राहकों को कई आकर्षक ऑफर दिये जा रहे हैं. अमेजॉन पर बुद्धा और अन्य मूर्तियां, दिये के साथ अन्य डिजाइन में भी मूर्तियां खरीदी जा सकती हैं. अमेजॉन, पेपरफ्राई और फ्लिपकार्ट पर आप इन्हें भारी छूट पर खरीद सकते हैं.

यह भी देखें: Diwali 2018 : इस दिन पड़ रही है दिवाली और धनतेरस, जानें कब है पूजा का शुभ मुहूर्त

2. वॉल स्टीकर से बनाए घर खूबसूरत (80- 150 रु.)

आज कल घर सजाने की चीजों में वॉल स्टीकर का चलन है. यह खासतौर पर युवा वर्ग को काफी पसंद आ रही हैं. इसमें आपको पारंपरिक, फ्यूजन, कार्टून, प्राकृतिक आदि से संबंधित डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे. इन स्टीकर की मदद से आप अपने घर के कोनों, बच्चों के कमरे, किचन और बाथरूम को नया लुक और फील दे सकते हैं. खास बात यह है कि यह है कि यह 100 से भी कम दाम पर अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध हैं.

3. डेकोरेट दिया और कैंडल से जगमगाए घर (80- 300 रु.)

मार्केट में अलग अलग तरह की कैंडल और दिये उपलब्ध है. अगर आपको भी दिये पसंद हैं और इनसे अपना घर सजाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बेहद ही कम कीमत अदा करनी होगी. फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर बेहद ही अफॉर्डेबल प्राइस पर खूबसूरत दिये और कैंड्लस खरीदे जा सकते हैं.

4. फाउंटेन देगा रॉयल लुक (500 - 1500 रु )

इन्हें लोग पसंद कर रहे हैं. वजह है कि यह रॉयल लुक और फील देते हैं. और क्योंकि यह आज कल सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं तो सब अपने घरों में इन्हें लगा रहे हैं. यह मुख्य रूप से बिजली से चलते हैं. जिसमें मूर्ति के आसपास लाइट जलती है और पानी चलता रहता है. है ना घर सजाने का मजेदार तरीका. इन्हें आप अमेजॉन से 50 से 80 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

और पढ़ें: दिवाली से 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निकाल लें पैसा

5. इन खुशबुओं से महकाएं अपना घर (150-400 रु.)

ट्रेडिशनल, कंटेम्पररी, फ्यूजन, ओरिएंटल, फ्लोरल और फ्रूटी इन सभी खुशबुओं में आप महका सकते हैं अपना घर. एक अच्छे घर के लिए सबसे जरूरी चीजों में शामिल है कि वहां से अच्छी खुशबू आए. यही वजह है कि लोग अाजकल इस बात का काफी ख्याल भी रखते हैं, कि मेहमानों को घर से महमोहक खुशबुएं आएं. अगर आप खुशबुओं के शौकीन हैं तो आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के जरीए अपना घर महका सकते हैं. यह खुशबुएं आपको मात्र 150 से 400 रुपये में उपलब्ध हो सकती हैं.

First Published: Friday, November 02, 2018 12:05 PM

RELATED TAG: Diwali 2018, Online Sale, Home Decor, Idol Gifting Option, Deepawali Online Shopping, Diwali Gifts, Uniques Gifts, Amazon Sale, Flipkart Sale,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो