BREAKING NEWS
  • Loksabha Election 2019 LIVE: 11 अप्रैल से 19 मई तक वोटिंग, 23 मई को चुनाव के आएंगे रिजल्ट- Read More »

इन 5 जैकेट्स से सजाएं अपना वॉर्डरोब, सर्दियों में भी खुद को ऐसे बनाएं फैशनेबल

IANS  |   Updated On : December 30, 2018 03:22 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुंबई:  

खास मौकों और कहीं बाहर जाने के लिए सही जैकेट के चुनाव को लेकर असमंजस में हैं? तो इन पांच जैकेटों को खरीदकर आप आपने वॉर्डरोब को बेहतर बना सकते हैं. वोगानाउ डॉट कॉम के निदेशक टैबी भाटिया और न्युमेरो उनो की मुख्य उत्पाद अधिकारी मंजुला गांधी ने कुछ सुझाव दिए हैं.

* ट्रकर जैकेट : ट्रकर जैकेट डेनिम/जीन जैकेट है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं. इन जैकेटों के पीछे हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच के कारण यह थोड़ा फंकी लुक देती हैं.

ये भी पढ़ें: New Year Resolution 2019: नए साल के टॉप 10 संकल्‍प जो कभी नहीं होते पूरे

* ब्लौजन जैकेट : ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के इर्द-गिर्द फिट हो जाती है. यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है लेकिन विभिन्न श्रेणियों में आती है जैसे जिपर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न.

* अनोराक्स या पारकास : यह दोनों एक ही तरह की जैकेट हैं. यह जैकेट पानी से बचाती है. हालांकि, पारकास आमतौर पर अनोराक्स की तुलना में लंबी होती है और फर के साथ आती है.

ये भी पढ़ें: उम्र हो चुकी है 65 के पार तो भी ना हों परेशान, कम मात्रा में 'पीने' से बुजुर्ग मरीजों को नहीं होगा ये खतरा

* बाइकर जैकेट : लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं. बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही हैं. यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है. सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है.

* बॉम्बर जैकेट : सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है. यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है. यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन और सुएड में उपलब्ध है.

First Published: Sunday, December 30, 2018 03:20 PM

RELATED TAG: Winter Jackets, Fashion 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो