logo-image

UPPSC: असिस्टेंट टीचर (Assistant Teacher 2018 Result) 2018 परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां करें चेक

(Assistant Teacher 2018 Result) 2018 UPPSC: लोक सेवा आयोग ने घोषित किया रिजल्ट नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके चेक किया जा सकता है.

Updated on: 11 May 2019, 06:39 AM

नई दिल्ली:

UPPSC Assitant Teacher result 2018: लोक सेवा आयोग ने घोषित किया रिजल्ट,सहायक अध्यापक (प्रशिक्षित स्नातक श्रेणी) परीक्षा 2018 के उर्दू विषय का रिजल्ट किया जारी है. उर्दू विषय में पुरुष शाखा के 71 पदों के लिए इतने ही पुरूष सफल घोषित हुए हैं, महिला शाखा के 62 पदों के सापेक्ष 54 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए हैं. आयोग के सचिव जगदीश जी ने बताया कि परीक्षार्थी अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: UP Board 12th result 2019, UPMSP: रिजल्ट डेट की घोषणा जल्द, ऐसे चेक कर पाएंगे रिजल्ट

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, सहायक अध्यापक (Assistant Teacher) के रिक्त पडे़ 10768 पदों पर नियुक्ति के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया था. सफल परीक्षार्थियों को अब इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

इतने पदों पर हुई थी भर्तियों के लिए परीक्षा

रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के बारे में (About UPPSC)

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) (हिंदी: लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश) उत्तर प्रदेश की विभिन्न सिविल सेवाओं में प्रवेश स्तर की नियुक्तियों के लिए सिविल सेवा परीक्षा आयोजित करने के लिए अधिकृत राज्य एजेंसी है. एजेंसी का चार्टर भारत के संविधान द्वारा प्रदान किया गया है. संविधान के भाग XIV के 315 से 323 के लेख, संघ और राज्यों के अधीन सेवाएँ शीर्षक से, संघ के लिए एक लोक सेवा आयोग और प्रत्येक राज्य के लिए प्रदान करते हैं.