logo-image

'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने कहा- जो आया है वो जाएगा भी..

फेमस वेबसीरीज शो मिर्जापुर ने इस शनिवार को एक साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर कालीन भैय्या यानी पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन का एक टीजर वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 17 Nov 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

Mirzapur Teaser: अपने बोल्ड और दमदार कंटेंट की वजह से फेमस रही 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन रिलीज को तैयार है. फेमस वेबसीरीज शो 'मिर्जापुर' ने इस शनिवार को एक साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर 'कालीन भैय्या' यानी पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन का एक टीजर वीडियो शेयर किया है.

टीजर की शुरुआत कालीन भैय्या की आवाज से होती है. वो कहते हैं- जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी. मिर्जापुर के चाहनेवालों, सालगिरह मुबारक हो. वीडियो के अंत में लिखा आता है कि नया सीजन 2020 में आने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने कहा- आपके अंदर फरेब...

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली आयुष्मान की 'बाला', ये रही अबतक की कमाई

पंकज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्जापुर. खास बात यह है कि पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के जरिए अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. तो वहीं कुछ ही देर में 37.9 हजार लोगों ने उन्हें फॉलो भी कर लिया है.

फिलहाल मिर्जापुर का दूसरा सीजन अगले साल कब और किस दिन रिलीज होगा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फजल, दिव्येंदू, विक्रांत मेस्सी, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी लीड रोल में दिखे.