logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'ड्राइव' के लिए तैयार है जैकलीन फर्नाडिस

अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी है

Updated on: 23 Sep 2019, 12:46 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर 'ड्राइव' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्मकार करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है. करण ने शुक्रवार को ट्विटर इस लिखा, "ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए. जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर आ रही है.

जैकलीन ने लिखा, "अपने सनीज (धूप के चश्में) को बाहर निकालिए. हम गर्माहट लाने आ रहे हैं..हैशटैगड्राइव नेटफ्लिक्स इंडिया पर जल्द ही आ रही है."

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं. सुशांत ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था, "यह एक हीस्ट (आपराधिक फिल्मों की एक उपश्रेणी) फिल्म है. जब आप इसे देखेंगे तो आप जान ही नहीं पाएंगे कि अगले पल क्या होने वाला है."

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर और संजय दत्त पर भारी पड़े करण देओल, पहले दिन की अच्छी शुरुआत

अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी है. जो कि यंग स्टर्स को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने अब तक 109 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

(इनपुट आईएएनएस से)