logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के साथ Drive के लिए तैयार हैं जैकलीन, इस दिन होगी Netflix पर रिलीज

एक इंटरव्यू में सुशांत ने पहले कहा था, 'जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है

Updated on: 03 Oct 2019, 03:54 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अभिनीत फिल्म 'ड्राइव' (Drive) 1 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. स्टीमिंग पोर्टल ने शुक्रवार को 'ड्राइव' के लिए लॉन्च डेट की घोषणा की. तरुण मनसुखानी इसके निर्देशक हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है.

फिल्म के पहले गाने 'मखना' को शुक्रवार को लॉन्च किया गया, इजराइल के खूबसूरत जगहों में इस गाने की शूटिंग की गई है. फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं.

यह भी पढ़ें: इस काम से प्रियंका चोपड़ा को होती है घबराहट

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत ने पहले कहा था, 'जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है. ऐसा पहली बार होगा जब सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी फिल्म छिछोरे रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: द‍िल को छू जाएगा Marjaavaan का पहला गाना 'तुम ही आना', देखें VIDEO

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी है. जो कि यंग स्टर्स को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने अब तक 109 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.