logo-image

जिमी शेरगिल ने दिया बेबाक बयान, कहा- प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का गैंगस्टर बनना...

'रंगबाज फिर से' के नए सीजन का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और ऑल्ट बालाजी पर 20 दिसंबर से हो रहा है. इसमें शरद केल्कर, सुशांत सिंह, गुल पनाग और हर्ष छाया सहित कई और भी हैं.

Updated on: 22 Dec 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता जिमी शेरगिल वेब सीरीज 'रंगबाज फिर से' में एक गैंगस्टर का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. उनका कहना है कि एक प्रतिभाशाली विद्यार्थी जो कि देश का एक जिम्मेदार नागरिक भी है, जब समाज में व्याप्त प्रणाली का शिकार बन जाता है और बदले की भावना लिए आखिरकार एक गैंगस्टर में तब्दील हो जाता है, तो यह एक समाज की ही क्षति है.

वेब शो में जिमी, आनंदपाल सिंह की भूमिका में हैं, जो राजस्थान से ताल्लुक रखने वाला एक शक्तिशाली गैंगस्टर है.

जिमी ने कहा, "आनंदपाल स्वर्णपदक प्राप्त स्कूल का एक टॉपर छात्र था, एक तीक्ष्ण युवा मस्तिष्क जो कि एक पुलिस अधिकारी बनने की चाह रखता था और उसने सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा भी पास कर ली थी. वह एक ईमानदार, जिम्मेदार और एक प्रतिभावान युवक था. जब कोई इस तरह की प्रतिभा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण गैंगस्टर बन जाता है, तो दो चीजें होती हैं-वह इंसान एक खतरनाक गैंगस्टर बन जाता है और उस एक महत्वपूर्ण ईंट को खो देता है जो एक प्रगतिशील समाज का निर्माण कर सकता था."

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के लिए गेम चेंजर रही ये फिल्में, रातों-रात बदल दी किस्मत

डिजिटल क्षेत्र में अपने डेब्यू के लिए उत्साहित जिमी ने आगे कहा, "जैसा कि हमारे शो के टैगलाइन में बयां हो रहा है कि कोई भी जन्मजात क्रिमिनल नहीं होता है. प्रणाली का शिकार कई लोग होते हैं और इसके साथ ही मैं यह भी कहता हूं कि अपराध को कभी भी उचित ठहराया नहीं जा सकता है, किसी भी परिस्थिति में इसका समर्थन नहीं किया जाना चाहिए."

'रंगबाज फिर से' के नए सीजन का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 और ऑल्ट बालाजी पर 20 दिसंबर से हो रहा है. इसमें शरद केल्कर, सुशांत सिंह, गुल पनाग और हर्ष छाया सहित कई और भी हैं.