logo-image

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए बेताब हैं राजकुमार राव, कहा- इंतजार नहीं हो रहा

फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. भारत में इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी.

Updated on: 24 Sep 2019, 08:39 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वे 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं. राजकुमार ने प्रियंका के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"इन बेहतरीन कलाकारों के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. प्रियंका चोपड़ा, रमीन बहरानी, आदर्श गौरव और मुकुल देओरा."

फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. भारत में इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी.

प्रियंका और राजकुमार प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. 'द व्हाइट टाइगर' को नेटफ्लिक्स, मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी राय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में राजकुमार राव के साथ परेश रावल, मौनी रॉय, बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार अहमदाबाद में एक व्यवसायी के किरदार को निभा रहे हैं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

तो वहीं प्रियंका के बारे में बात करें तो वह फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ The Sky is Pink में नजर आएंगी. सोनाली बोस की ये फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)