logo-image

स्टैंड-अप कॉमेडियंस के साथ अब Netflix पर लगेगा कॉमेडी का तड़का

नेटफ्लिक्स में ऑरिजिनल स्टैंड-अप कॉमेडी प्रोग्रैमिंग के निदेशक रॉबी प्रा ने कहा, कॉमेडी भारत में कहानियों का एक अभिन्न अंग रहा है जिसमें फिल्में, टीवी शोज और लाइव थिएटर भी शामिल हैं

Updated on: 22 Oct 2019, 04:20 PM

नई दिल्ली:

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आठ भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियंस के साथ पार्टनरशिप की है जिनमें वीर दास, केनी सेबेस्टियन (Kenny Sebastian) और अमित टंडन (Amit Tandon) शामिल हैं. नेटफ्लिक्स का ऐसा करने का मकसद विभिन्न प्रारूपों और विविध भाषाओं में तरह-तरह के हास्य कार्यक्रमों को निर्मित करना है.

नेटफ्लिक्स भारत सहित दुनियाभर में अपने बढ़ते सदस्यों को ध्यान में रखते हुए कई विषयों और स्थिति के अनुरूप अपने कॉमिक क्षेत्र के विस्तार के मद्देनजर आठ भारतीय कॉमेडियंस के साथ काम करेगा.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने इस एक्ट्रेस को कहा 'खूबसूरत सुपरस्टार'

अगले कुछ महीनों में नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कॉमेडियंस वीर, केनी, अमित, कनन गिल, कनीज सुरका, प्रशस्ति सिंह, निवेदिता प्रकाशम और सुप्रिया जोशी की कहानियों को लाने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'पागलपंती' का गुदगुदाता ट्रेलर रिलीज, देखिए जॉन और सर्किट की दमदार कॉमेडी

View this post on Instagram

@iamsrk @letterman

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

नेटफ्लिक्स में ऑरिजिनल स्टैंड-अप कॉमेडी प्रोग्रैमिंग के निदेशक रॉबी प्रा ने कहा, 'कॉमेडी भारत में कहानियों का एक अभिन्न अंग रहा है जिसमें फिल्में, टीवी शोज और लाइव थिएटर भी शामिल हैं. चूंकि हम भारतीय कहानियों और कहानीकारों में निवेश करते आ रहे हैं, तो ऐसे में हम कॉमिक्स के एक बेहद प्रतिभाशाली समूह के साथ काम करने और मनोरंजक विषयसामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला को तैयार करने के लिए रोमांचित हैं, जो दोनों ही स्थितियों की परार्वतक है एक जो हमें और देश में रोमांचक कॉमेडी परिदृश्य को घेरे हुए हैं.'

(इनपुट- आईएएनएस से)