logo-image

अब Netflix पर दिखेगा करण जौहर की फिल्मों का तड़का, हुआ ये समझौता

धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गिल्टी' में वह निर्देशक के तौर पर काम कर रहे हैं

Updated on: 11 Sep 2019, 05:54 PM

नई दिल्ली:

स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स (Netflix) ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की डिजिटल कंटेंट कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ कई सालों का करार किया है, ताकि नेटफ्लिक्स (Netflix) के सदस्यों के लिए नई फिक्शन और नॉन-फिक्शन सीरीज और फिल्मों की एक विस्तृत रेंज बनाई जा सके. जौहर ने बुधवार को एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, 'नेटफ्लिक्स के साथ अपने करार को लेकर काफी उत्साहित हूं. हम रचनात्मक तौर पर ऑरिजनल फिल्म और सीरीज प्रोड्यूस करेंगे. यह मजेदार होने वाला है.'

यह भी पढ़ें- तो इस वजह से 'सेक्शन 375' के सेट पर कम मिले ऋचा चड्ढा और अक्षय

नेटफ्लिक्स और जौहर ने पहली बार 2018 में 'लस्ट स्टोरीज' के लिए एक साथ काम किया था. वह दो आगामी नेटफ्लिक्स फिल्मों में भी साथ काम कर रहे हैं. धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गिल्टी' में वह निर्देशक के तौर पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हिमेश रेशमिया ने Teri Meri Kahani गाने के लॉन्च पर रानू मंडल के लिए कही ये बात

फिल्म निर्माता फिलहाल अपने फैंटेसी एडवेंचर आधारित फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा करण की तख्त भी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मल्टीस्टारर होगी. जिसमें रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और करीना कपूर जैसे सितारे होंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)