logo-image

'द फैमिली मैन' सीजन 2 का टीजर आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज

इस पूरी सीरीज में श्रीकांत तिवारी अपनी फैमिली और पर्सनल लाइफमें तालमेल बिठाते हुए नजर आते हैं. द फैमिली मैन के निर्माता, लेखक और निर्देशक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके हैं. वहीं इस से समंथा का डेब्यू भी करने वाली हैं.

Updated on: 29 Nov 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) की शानदार सफलता के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने इस शो के दूसरे सीजन को हरी झंडी दे दी है. द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में श्रीकांत तिवारी यानी मनोज बाजपेयी का किरदार और भी ज्यादा दमदार होने वाला है. सीरीज में मनोज आतंक विरोधी संस्था में काम करते हुए नजर आए जो कि अपनी फैमिली से अपनी पहचान छिपा कर रखते हैं.

इस पूरी सीरीज में श्रीकांत तिवारी अपनी फैमिली और काम में तालमेल बिठाते हुए नजर आते हैं. द फैमिली मैन के निर्माता, लेखक और निर्देशक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके हैं. वहीं इस से समंथा का डेब्यू भी करने वाली हैं. फिलहाल अभी तक द फैमिली मैन सीजन 2 इसकी रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है.

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns 2 में नजर आएंगी सनी लियोनी, शेयर किया पहले गाने 'हैलो जी' का टीजर

द फैमिली मैन के पहले भाग में श्रीकांत के दोस्त के रूप में जेके तलपड़े (शरीब हाशमी), श्रीकांत के बच्चों की भूमिका में धृति (महक ठाकुर), अथर्व (वेदांत सिन्हा), आतंकी साजिद (शाहब अली), श्रीकांत के बॉस (पवन चोपड़ा), नई एजेंट ज़ोया (श्रेया धनवंतरी), सुचित्रा के सहकर्मी (शरद केलकर) श्रीकांत के मेंटर कुलकर्णी (दलीप ताहिल) थे, जो कि दूसरे सीज़न में भी नजर आएंगे.

हाल ही में मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'भोंसले' ने एशियन फिल्म फेस्टिवल बर्सिलोना में कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते. देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने फेस्टिवल में दो पुरस्कार अपने नाम किया. एक पुरस्कार 'बेस्ट स्क्रीनप्ले' के लिए और दूसरा 'बेस्ट डायरेक्टर' के लिए मिला है.

'भोंसले' फिल्म की कहानी एक पुलिस कांस्टेबल की है. इस किरदार को मनोज बाजपेयी ने निभाया है. यह कांस्टेबल प्रवासियों के संघर्ष और स्थानीय नेताओं के साथ युद्ध में उनकी मदद करता है.