logo-image

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) के बाद अब डराने आ रही है करण जौहर, जोया की 'घोस्ट स्टोरीज'

फिल्म में अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्न्वी कपूर, कुशा कपिला, मृणाल ठाकुर, शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी, सुकांत गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में हैं.

Updated on: 29 Nov 2019, 08:58 AM

नई दिल्ली:

फिल्मकार करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप चाहते हैं कि लोग अपने नए साल की शुरुआत खौफ के साथ करें और ऐसा इसलिए क्योंकि 'घोस्ट स्टोरीज' नेटफ्लिक्स पर 1 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. एक वीडियो के माध्यम से इन निर्देशकों ने अपनी इस प्रोजेक्ट के रिलीज की तारीख का ऐलान किया.

वीडियो की शुरुआत अनुराग कश्यप के साथ होती है जिसमें वह कहते हैं "पिछले साल हमने 'लस्ट स्टोरीज' बनाई थी और हमें बहुत मजा आया था." जोया ने कहा, "हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर पहले हममें से किसी ने भी काम नहीं किया है. मुझे इस फिल्म को बनाना अच्छा लगा."

दिबाकर बनर्जी ने इस पर कहा, "यह एक ऐसी चीज के बारे में है जो इंसान से परे है." पूरे वीडियो में ये सभी बारी-बारी से फिल्म के बारे में बताते रहे. करण ने फिर कहा, "तो खौफ के साथ आपके नए साल की शुरुआत करने के लिए नेटफ्लिक्स इसे 1 जनवरी, रात के बारह बजे लाने जा रही है."

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

फिल्म में अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्न्वी कपूर, कुशा कपिला, मृणाल ठाकुर, शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी, सुकांत गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में हैं.

इसके अलावा करण जौहर हॉरर फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship (भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप) अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. भानू प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं. यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुराने जहाज और एक जोड़े के बारे में है. यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है. वैसे अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज हो चुके हैं. जिसमें डर के मारे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) चीखते हुए नजर आए.

इस फिल्म के अलावा विक्की बड़े पर्दे पर उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे. उधम सिंह ने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ डायर की हत्या की थी जो स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब के लेफ्टिनेंट गर्वनर थे. इसके चलते उधम सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का दोषी करार दिया गया और साल जुलाई 1940 में उन्हें फांसी दे दी गई. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)