BREAKING NEWS
  • Petrol Rate Today 14 Nov 2019: पेट्रोल के रेट में भारी बढ़ोतरी, डीजल में कोई बदलाव नहीं- Read More »
  • राम जन्मभूमि पर फैसले के दौरान भी बना रहा अयोध्या का मिथिला कनेक्शन!- Read More »
  • झारखंड विधानसभा चुनावः लोजपा ने 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की- Read More »

जयललिता पर बन रही वेबसीरीज पर घमासान, 'क्वीन' पर आपत्ति दर्ज

IANS  |   Updated On : September 23, 2019 08:29:10 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

निर्देशक गौतम मेनन तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर एक वेब सीरीज लाने जा रहे हैं. लेकिन, जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार इस बात से खुश नहीं है. 'क्वीन' नाम की इस वेब सीरीज पर दीपक जयकुमार को आपत्ति है. इस बाबत उन्होंने बयान जारी कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई और दावा किया कि जयललिता पर वेब सीरीज बनाने से पहले गौतम ने परिजनों से अनुमति नहीं ली.

जयकुमार ने यह भी कहा कि जयललिता पर बनने वाली फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक ए.एल. विजय ने उनसे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लिया है और वह फिल्म को आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक मानते हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक साक्षात्कार में जयकुमार ने यह भी कहा, "अम्मा (जयललिता) एक राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और उनके सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है. मुझे कोई आपत्ति नहीं होती यदि उन्होंने (मेनन) उनके राजनीतिक जीवन को दिखाया होता. लेकिन, किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मेरे और मेरी बहन दीपा की सहमति लिए बिना वह उनके निजी जीवन को दिखाए."

उन्होंने कहा, "यदि उन्होंने (मेनन ने) अम्मा के निजी जीवन से जुड़ी किसी भी बात को उजागर किया, तो मैं इसकी इजाजत नहीं दूंगा और 'क्वीन' हमारी सहमति के बिना जारी रही तो मैं उनपर मानहानी का केस करूंगा. मेरी अभी तक गौतम मेनन से बात नहीं हो पाई है पर मुझे उम्मीद है कि जल्द वह मुझसे बात करेंगे."

First Published: Sep 23, 2019 08:29:10 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो