logo-image

इस डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'

इरफान (Irrfan Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) वीडियो चैट के दौरान कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी के साथ-साथ दिनेश विजान और होमी अदजानिया के साथ शामिल थे

Updated on: 07 Apr 2020, 11:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान (Irrfan Khan) खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) एक ऐसे समय में रिलीज हुई जब कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी भारत में फैलनी शुरू हुई थी जिसके परिणामस्वरूप देश भर के सिनेमाघर बंद हो गए. अब यह फिल्म डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी. फिल्म की टीम को फिर से जुड़ने और इसे एक साथ देखने का मौका मिलेगा. फिल्म का डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआईपी पर विश्व डिजिटल प्रीमियर हुआ.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंसी ये फेमस एक्ट्रेस, देखें Viral Video

इरफान (Irrfan Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) वीडियो चैट के दौरान कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी के साथ-साथ दिनेश विजान और होमी अदजानिया के साथ शामिल थे. हालांकि, इरफान वीडियो चैट के दौरान कैमरे के सामने नहीं आए.

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी को पसंद आई कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड की पहल, शेयर किया ये Video

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, 'अंग्रेजी मीडियम' एक बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इरफान और राधिका द्वारा निभाया गया है. इसमें डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर खान भी हैं.

स्ट्रीमिंग सेवा पर आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'नैना हमेशा मेरे लिए एक विशेष चरित्र होने जा रही है. लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एक कलाकार के रूप में, दर्शकों तक पहुंचने के लिए नए माध्यमों का पता लगाना आकर्षक था. यह फिल्म डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआइपी पर प्रीमियर हो गयी है, उम्मीद है लोगों को पसंद आएगी.'