ALT बालाजी की सीरीज The Verdict - State Vs Nanavati का ट्रेलर हुआ रिलीज

News State Bureau  |   Updated On : July 01, 2019 01:12:26 PM
(फोटो- वीडियो ग्रैब)

(फोटो- वीडियो ग्रैब) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  'एएलटी बालाजी' की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  •  वेब सीरीज का नाम The Verdict - State Vs Nanavati है
  •  इस सीरीज में एली अवराम भी नजर आएंगी

नई दिल्ली:  

The Verdict - State Vs Nanavati: टीवी शो की दुनिया में छाने के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 'एएलटी बालाजी' (ALTBalaji) से डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. और उनकी सीरीज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ऑल्ट बालाजी अपनी एक नई और दमदार सीरीज के साथ फिर से तैयार है. ऑल्ट बालाजी ने एक विवादास्पद ड्रामा 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' (The Verdict - State Vs Nanavati) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, एक फ्रेम में नजर आए दोनों

ट्रेलर फुलऑफ ड्रामा से भरपूर है. इस सीरीज में एली अवराम (Elli Avram), मानव कौल (Manav Kaul), अंगद बेदी (Angad Bedi), सुमीत व्यास (Sumeet Vyas), सौरभ शुक्ला (saurabh shukla), स्वानंद किरकिरे (Swanand Kirkire) जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है.

यह भी पढ़ें- जेन की मौत पर फरहान अख्तर हुए भावुक कहा- प्यार और खुशी देने के लिए धन्यवाद

इस सीरीज का ट्रेलर देख कर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह सीरीज के एम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की फेमस कहानी पर आधारित है. यह अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है जहां एक पारसी नौसेना अधिकारी ने एक व्यापारी को गोली मार दी थी और फिर पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज में 10 एपिसोड होंगे. यह कहानी पहले भी फिल्म 'रुस्तम में दिखाई जा चुकी है.

First Published: Jul 01, 2019 12:56:15 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो