BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

कॉमेडियन कुणाल कामरा का Tweet हुआ वायरल, कहा- तुम भी कर दो यार...

News State Bureau  |   Updated On : January 29, 2020 03:55:57 PM
कॉमेडियन कुणाल कामरा का Tweet हुआ वायरल, कहा- तुम भी कर दो यार...

कुणाल कामरा (Photo Credit : फोटो- @kunalkamra88 Facebook )

नई दिल्ली:  

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर चार एअरलाइनसों इंडिगो, एअर इंडिया, गो एयर और स्पाइसजेट ने अपने विमानों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी है. इसके बाद कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अब एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के इस ट्वीट पर लोगों के भी रिएक्शन आ रहे हैं.

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरे @airvistara कर ही दो यार, मैं तुम्हें जज नहीं करूंगा. मैं ड्राइव करके गोवा निकलने का प्लान बना ही रहा हूं...थोड़ा ब्रेक भी लेना बनता है.' अपने इस ट्वीट में कुणाल कामरा ने खुद ही एयर विस्तारा से कहा है कि उन पर पाबंदी लगा दे.

यह भी पढ़ें: 'दूरदर्शन' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

बता दें कि कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर यह रोक इन खबरों के बाद लगाई गई कि कुणाल ने मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान में अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया और अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो क्लिप शेयर की. इंडिगो एयरलाइन ने जहां कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर 6 माह की रोक लगाई है, वहीं एअर इंडिया ने अगले नोटिस तक उनकी उड़ान पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें: क्रिसमस पर है आमिर खान का कब्जा, रिलीज हुई हैं ये सुपरहिट फिल्में

वीडियो पोस्ट करने के बाद टि्वटर पर एक बयान में कामरा ने कहा कि उन्होंने 'वैसा ही किया जैसा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं.' कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है.

एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ और उनसे ‘‘ईमानदारी से चर्चा’’ करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने इनकार कर दिया.

First Published: Jan 29, 2020 03:55:57 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो