अब पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर बनेगी वेब सीरीज, खुलेगा हत्या का राज

IANS  |   Updated On : May 28, 2019 03:38:10 PM
राजीव गांधी (File Photo)

राजीव गांधी (File Photo) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या से लेकर हर्षद मेहता के शेयर घोटाले तक, इस तरह के कई मामले हैं जिन पर हमेशा से ही लोगों की उत्सुकता रहीं हैं और अब इसी पर आधारित एक वेब सीरीज आने वाली है जो इस तरह के मामलों और इनकी छानबीन से जुड़ी हर पहलुओं को दर्शकों के सामने उजागर करेगा.

इस वेब शो का शीर्षक है 'केस फाइल्स'. शो का पहला सीजन राजीव गांधी की हत्या पर आधारित होगा जबकि दूसरे सीजन में मेहता के शेयर घोटाले और उनके तमाम उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा.

शो के निर्माताओं का कहना है कि सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी अमोद कंठ इससे जुड़ी जानकारियां साझा करेंगे. कार्यक्रम के निर्माता समीर दीक्षित, जतिश वर्मा और गिरीश जौहर ने एक बयान में कहा, "एक बार कंठ से हमें इनके बारे में बारीक रूप से जानने को मिला और तभी हमने सोच लिया कि इस तरह की सच्ची घटनाओं को लाया जाना चाहिए और इन्हें भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचाया जाना चाहिए."

'केस फाइल्स' के हर सीजन में किसी एक मामले के बारे में दिखाया जाएगा. कंठ ने इस बारे में कहा, "आजकल छानबीन के कई आयाम सामने आए हैं और अब एक नए आधुनिक भारत के साथ इन्हें साझा किए जाने की आवश्यकता है." इसकी शुरुआत या तो इस साल के आखिर तक या साल 2020 के शुरुआत में होगी.

First Published: May 28, 2019 02:34:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो