logo-image

Bhojpuri Song Video: आम्रपाली दुबे के संग 'चोंय चोंय' पर धमाकेदार डांस करते दिखे निरहुआ

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है.

Updated on: 27 Aug 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. एक के बाद एक करके दोनों ने कई कई हिट फिल्में दी है. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. हाल ही में फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) का एक गाना काफी वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने के बोल हैं, 'चोंय चोंय' (Choye Choye ).

गाने में दोनों ही स्टार्स की केमेस्ट्री देखने वाली है. इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं गाने को लिखा है आजाद सिंह ने जबकि म्यूजिक दिया है मधुकर आनंद ने वहीं गाने को कविराज गहतराज, राम जी लामी चलने और संजय कोर्वे ने कोरियॉग्राफ किया है.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिखाया अपना स्वैग, इस गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की.