logo-image

'Sacred Games 2' में 'बाट्या' का किरदार निभाएंगी कल्कि, देना पड़ा था ऑडिशन

नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज के ऑडिशन के लिए जब उनके पास फोन आया तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ.

Updated on: 10 Aug 2019, 01:18 PM

नई दिल्ली:

नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कल्कि कोचलिन, जो आगामी शो 'सेक्रेड गेम्स 2' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, उन्हें यह किरदार ऑडिशन प्रक्रिया के माध्यम से मिला है. फिल्म उद्योग में एक सफल करियर बनाने के बावजूद, वह कहती हैं कि उन्हें अपनी अभिनय क्षमता को साबित करने के लिए ऑडिशन देने में कोई समस्या नहीं है.

नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज के ऑडिशन के लिए जब उनके पास फोन आया तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ. उस बात को याद करते हुए कल्की ने बताया, "मैंने शो देखा था और एक महीने बाद ही मुझे शो के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया गया. मैंने जब इसका पहला सीजन देखा था, तब मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी. जब मुझे इसके लिए कॉल आया तो मैं काफी हैरान और उत्साहित हो गई."

View this post on Instagram

It's too late for second chances but is it too late to save Mumbai? #SacredGames2

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

इसके साथ ही अभिनेत्री ने साझा किया कि, "एक किरदार के लिए ऑडिशन देना, मेरे लिए काफी रीफ्रेशिंग है क्योंकि निर्देशक को पता होना चाहिए कि मैं उस किरदार को निभाने में सक्षम हूं या नहीं. उन्होंने अब तक का मेरा काम देखा होगा, लेकिन अगर मुझे अतीत में निभाए गए किरदारों से कुछ अलग करने का प्रस्ताव मिलता है, तो उन्हें मेरा ऑडिशन लेना चाहिए. मुझे ऑडिशन देने में कोई समस्या नहीं है."

यह भी पढ़ें: 'साहो' से रिलीज हुआ महेश मंजरेकर का लुक, आज इस टाइम पर होगा ट्रेलर रिलीज

View this post on Instagram

Jise bhagwaan se darr nahi lagta, woh bandook se kya ghanta daregi?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

अभिनेत्री ने आगे कहा, "शायद मैंने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत बार ऑडिशन नहीं दिए, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के लिए मैं ऑडिशन देती रहती हूं और ये प्रक्रिया मुझे जमीन से जोड़े रखती है."

'सेक्रेड गेम्स 2' में वह 'बाट्या' नामक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसके पिता एक यहूदी फ्रांसीसी हैं और मां एक फिलिस्तीनी हैं, जिन्होंने उसे किशोर उम्र में छोड़ दिया था.