वेब सीरीज 'पॉइजन 2' में नजर आएंगे आफताब शिवदसानी

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 09:58:54 AM
आफताब शिवदासानी

आफताब शिवदासानी (Photo Credit : फोटो- @aftabshivdasani Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थे, लेकिन एक बार फिर वह सुर्खियो में आ गए हैं. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) अब वेब सीरीज 'पॉइजन 2' से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. आफताब ने कहा, ''पॉइजन 2' का हिस्सा बनने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं क्योंकि मैं हमेशा से अलग हटकर एजी कैरेक्टर निभाना चाहता था और 'पॉइजन 2' की पटकथा ने मुझे यह दे दिया.

मैं जी5 और निर्देशक विशाल पांड्या के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हूं, जो लंबे अरसे से मेरे दोस्त हैं और वेबस्पेस कुछ ऐसा है जहां मैंने काम नहीं किया है तो मैं इसमें काम करने को लेकर भी खुश हूं.'

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल बोली, अपनी तरह की खूबसरत बनें

'पॉइजन 2' में राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा, गौतम गुलाटी जैसे कलाकार भी हैं. आफताब लंबे समय से सिनमा जगत से दूर हैं. हालांकि, बीच-बीच में वह ग्रेट ग्रांड मस्ती, क्या कूल हैं हम 3 जैसी कुछ फिल्में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहे हैं, लेकिन इनसे आफताब के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ.

आफताब (Aftab Shivdasani) की अंतिम हिट फिल्म ग्रांड मस्ती थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, करिश्मा तन्ना, मंजरी फडनिस, ब्रूना अब्दुल्ला कायनात अरोरा आदि मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि यह पहली एडल्ट फिल्म है जिसने भारत में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Jan 15, 2020 09:58:54 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो