logo-image

नेहा धूपिया को नहीं पता कि पति अंगद के किस घुटने का है ऑपरेशन, देखें मजेदार Video

सर्जरी से पहले उनकी पत्नी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अंगद का उत्साहवर्धन करते नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Feb 2020, 06:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) कुछ समय पहले अपने आगामी वेब शो 'ममभाई' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माने के दौरान चोटिल हो गए. हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में घुटने की सर्जरी करानी पड़ी. सर्जरी से पहले उनकी पत्नी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अंगद का उत्साहवर्धन करते नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए अंगद ने लिखा, "ये मैं हूं, अपने घुटने की सर्जरी कराने जाने के कुछ मिनट पहले..मुझे लगता है कि घबराहट की वजह से मैं ज्यादा बोल रहा हूं..मेरी पत्नी (जिसे इस बात की जरा सी भी कोई खबर नहीं है कि कौन सा घुटना चोटिल हुआ है) द्वारा इस वीडियो को कैप्चर किया गया है, लेकिन मैं उससे बहुत प्यार करता हूं..और अधिक जानकारी के लिए साथ बने रहें..और भी ज्यादा वीडियो पोस्ट करता रहूंगा अगर दर्द से नहीं मरा तो..."

यह भी पढ़ें: Video: 'नीबू से शिकंजी तक का सफर आसान नहीं होता', देखें 'Angrezi Medium' के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज

नेहा वीडियो में अंगद से यह पूछते नजर आ रही हैं कि वह क्या खाएंगे, जिस पर अंगद कहते हैं, "मैंने आठ घंटे से कुछ नहीं खाया है." नेहा इसके जवाब में कहती हैं, "ये सबसे लंबा वक्त होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे." 'ममभाई' के अलावा अंगद 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' में भी नजर आएंगे.