logo-image

प्रकाश झा की वेब सीरीज में नजर आएंगे बॉबी देओल

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'गुप्त' (Gupt), 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं

Updated on: 27 Nov 2019, 03:31 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) प्रकाश झा (Prakash Jha) के डेब्यू वेब शो में अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) संग जल्द ही नजर आएंगे. फिलहाल इस शीर्षकविहीन वेब सीरीज से संबंधित किसी भी और जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने कहा, 'मैंने हमेशा से कहा है कि वेब कलाकारों और फिल्मकारों के लिए विभिन्न शैली और विषय में काम करने का एक बेहतरीन मंच है.

अब इस नए वेब सीरीज के साथ मुझे अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक प्रकाश झा संग काम करने का मौका मिल रहा है.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: Commando 3 से विद्युत जामवाल ने शेयर किया एंट्री सीक्वेंस, कहा- ये तो सिर्फ...

View this post on Instagram

#Dream #Desire #Want

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

उन्होंने आगे कहा, 'इस शो की कहानी बेहद आकर्षक है और प्रकाश झा व बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे अभिनेता संग काम करना बेहद अच्छा रहेगा. मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं, लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि आपको शो में हमारा एक भिन्न पहलू देखने को मिलेगा.'

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

हाल ही में चंदन, फिल्म 'जबरिया जोड़ी' और 'भ्रम' और 'हवा बदले हस्सू' जैसे वेब सीरीज में नजर आए. अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से एक हीरो के तौर पर बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी. इसके बाद, बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'गुप्त', 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

यह भी पढ़ें: Bala Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, तीसरे वीक भी कमाई करोड़ों में

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने साल 2018 में चार साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्म 'रेस 3' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. हाल ही में बॉबी देओल (Bobby Deol) फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जैसे कई बड़े सितारे शामिल थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की.

(इनपुट- आईएएनएस से)