BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

डेविड लेटरमैन संग शाहरुख के इंटरव्यू पर अबराम ने दिया ऐसा रिएक्शन

आईएएनएस  |   Updated On : October 27, 2019 01:42:48 PM
डेविड लेटरमैन संग शाहरुख के इंटरव्यू पर अबराम ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान के साथ गौरी खान (Photo Credit : फोटो- @iamsrk Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे अबराम (AbRam Khan) के साथ नेटफ्लिक्स (Netfilx) पर प्रसारित हो रहे डेविड लेटरमैन (Late Show with David Letterman) संग अपने इंटरव्यू को देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख (Shahrukh Khan) और अबराम (AbRam Khan) को आराम फरमाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन तस्वीर में अबराम के चेहरे को देख यही लगता है कि उन्हें यह इंटरव्यू कुछ खास पसंद नहीं आया. 

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बताया अपना सबसे यादगार पल, देखें ये खास VIDEO

ट्विटर पर शेयर किए गए इस तस्वीर के कैप्शन में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने लिखा, 'तो आखिरकार अपने नरम बिस्तर पर आराम से अपने सबसे छोटे बेटे के साथ बैठ गया हूं, चलिए आज नेटफ्लिक्स (Netfilx) इंडिया पर कुछ नया देखते हैं और तभी स्क्रीन पर पॉप अप आता है, जिसे देख अबराम कहता है..'पापा यह कुछ नहीं है..ये तो आप हैं.'

यह भी पढ़ें: बॉबी देओल ने कहा, मैं स्टारडम को भुना नहीं पाया

यह भी पढ़ें: दिवाली पर Traditional Look में दिखीं सनी लियोन, शेयर की तस्वीर

नेटफ्लिक्स टॉक शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट निड्स नो इंट्रोडक्शन' के हालिया एपिसोड का प्रसारण शुक्रवार को हुआ जिसके मेजबान डेविड लेटरमैन हैं. बता दें कि शाहरुख (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) के तीन बच्चे हैं. उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का और जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के जन्म हुआ था. अबराम अक्सर अपनी मासूमियत की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

First Published: Oct 27, 2019 01:42:48 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो