logo-image

Man Vs Wild: मैन वर्सेज वाइल्ड स्पेशल शो शुरू, पीएम मोदी बने हैं 'खतरों के खिलाड़ी', यहां देखें

डिस्कवरी चैनल के इस मशहूर कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं

Updated on: 12 Aug 2019, 09:11 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man vs Wild) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ नजर आएंगे. डिस्कवरी चैनल के इस मशहूर कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं. कुछ समय पहले इस शो का टीजर सामने आया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर नजर आए थे.

अब इस शो का पूरा टेलीकास्ट आज यानी सोवमार को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर होगा. बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी के इस शो का प्रसारण भारत सहित कुल 180 देशों में किया जाना है.

कब देख सकेंगे शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ स्पेशल मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild) का एपिसोड भारत में 12 अगस्त, 2019 को रात 9 बजे ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. इस शो का प्रसारण भारत सहित कुल 180 देशों में किया जाना है.

कितनी भाषाओं में देख सकेंगे शो

मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild) भारत में 8 भाषाओं में दिखाया जाएगा. इसमें हिंदी, मलयालम, तेलुगु, मराठी, तमिल, कन्नड़ और बंगाली भाषा शामिल हैं.

कहां देखें शो?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild) शो को रात 9 बजे डिस्कवरी इंडिया चैनल पर देख सकेंगे. सभी चैनल्स की बात करें तो इसे डिस्कवरी, डिस्कवरी इंडिया, डिस्कवरी एचडी वर्ल्ड, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो, डिस्कवरी किड्स, डिस्कवरी तमिल, JEET प्राइम, JEET प्राइम एचडी, एनिमल प्लैनेट, एनिमल प्लैनेट एचडी वर्ल्ड, टीएलसी और टीएलसी एचडी वर्ल्ड पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा.

इस शो में जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी काफी उत्साहित दिख रहे थे. प्रधानमंत्री ने एक बयान में कहा था कि कई वर्षों तक प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं. उन दिनों का मेरे जीवन पर गहरा प्रभाव है. इसलिए जब मुझसे राजनीति से परे जीवन पर आधारित इस खास एपिसोड में हिस्सा लेने के लिए पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में तो मैं इसमें भाग लेने को बहुत इच्छुक था. इस बार Man Vs Wild का खास एपिसोड उत्‍तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में शूट किया गया है.