logo-image

पूर्व CJI रंजन गोगोई पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर घिरे विशाल डडलानी, यूजर्स ने ऐसे लगाई लताड़

भारत के पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई (CJI Ranjan Gogoi) की सेवानिवृत्ति पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कुछ देशवासियों ने म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) को आड़े हाथ लिया है.

Updated on: 21 Nov 2019, 08:39 PM

नई दिल्‍ली:

भारत के पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की सेवानिवृत्ति पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कुछ देशवासियों ने म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी को आड़े हाथ लिया है. विशाल ने ट्वीट किया था, "अलविदा, पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे आशा है कि आप अपने पीछे जो शर्मनाक और कायराना विरासत छोड़कर जा रहे हैं, उसका अहसास आपको होगा."

यह भी पढ़ेंः MeToo के आरोपों पर अनु मलिक की सफाई नहीं आई काम, इस बड़े रियलिटी शो से आउट

विशाल का यह ट्वीट यूजरों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस म्यूजिक कंपोजर को रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' से हटाने के लिए अभियान छेड़ दिया, एक यूजर ने जहां लिखा, "प्रिय विशाल मोदी के प्रति घृणा ने आपको अंधा कर दिया है, जिसके परिणामस्वरूप आप हिदू विरोधी, हिंदुओं से घृणा करने वाले बन गए हैं, जिस वजह से आपको सुप्रीम कोर्ट का राम मंदिर पर फैसला असंतोषजनक लग रहा है. शर्म आनी चाहिए आपको."

वहीं, एक अन्य यूजर ने विशाल को नीच मानसिकता वाला इंसान करार दिया. बता दें कि कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत सिंगर और कंपोजर अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसके बाद अनु मलिक ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-11 छोड़ दिया है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद अनु मलिक ने एक ओपन लेटर भी लिखा था, लेकिन विवाद नहीं थमा. इस पर अनु मलिक ने शो से बाहर जाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बगावत, 11 सीनियर नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी

सूत्रों का कहना है कि इंडियन आइडल 11 से अब अनु मलिक बाहर हो चुके हैं. हालांकि, उनकी जगह किस म्यूजिक कंपोजर को रिप्लेस किया गया है, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. सिंगर अनु मलिक पर लगे आरोपों के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोनी टीवी को नोटिस भेजा था. आयोग ने नोटिस को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया था.