logo-image

बोल्ड नहीं, बल्कि देसी अवतार में नजर आईं TV एक्ट्रेस हिना खान, वायरल हो रहे ये Videos

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हिना ने हाल ही में फोटोशूट कराया, जिसके लिए उन्होंने राजकुमारी और ब्राइड का गेटअप अपनाया. वह प्रिसेंस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 12 Feb 2019, 07:01 PM

मुंबई:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हिना ने हाल ही में फोटोशूट कराया, जिसके लिए उन्होंने प्रिसेंस और ब्राइड का गेटअप अपनाया. वह देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

खबरों की मानें तो हिना ने दिल्ली में एक प्रतिष्ठित अखबार के लिए यह फोटोशूट कराया है. अक्सर बोल्ड और हॉट लुक में नजर आने वाली हिना ने इस फोटोशूट के लिए देसी अवतार अपनाया.

ये भी पढ़ें: #BadlaTrailer Review: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म, अमिताभ-तापसी किससे ले रहे हैं 'बदला'?

बता दें कि 'बिग बॉस 11' में भाग लेने के बाद हिना की पॉपुलैरिटी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. इन दिनों वह एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं.

इसके अलावा हिना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी की.

View this post on Instagram

Which look of Hina Khan do you like more? 👍 Or 👎 #hinakhan #sherkhan #confirmfanaccounts #confirmationfanaccount

A post shared by bollywoodspecialss (@bollywoodspecialss) on

View this post on Instagram

#hinakhan looking super cute in #red #instavideo #instamovie #fashionnova #fashion follow @topcelebritynewspk for more updates

A post shared by TopcelebrityNews (@topcelebritynewspk) on