logo-image

फैशन शो मे एक्टर शरद मल्होत्रा का जलवा, मॉडलिंग के बाद बने जज

Updated on: 29 Sep 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

जाने-माने टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का सेट से हटकर दिखा नया अंदाज़ , एक्टर शरद यहां मॉडलिंग करते दिखे, और फिर जज बनकर शो जज भी किया, शरद मल्होत्रा ने बताया कि डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता और एक्टर और दोस्त शिवेंद्र सिंह चौहान के लिए वो यहां आए और वो चाहते है कि ऐसे शो सुमित दासगुप्ता और करे ताकि राजस्थान के टैलेंट बाहर निकले और नाम करे.

वैसे ये कांटेस्ट था राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019 जिसको आयुष और इंडिया इंटरनेशनल डिज़ाइनर  सुमित दास गुप्ता ओम नमः शिवाय के फाउंडर एक्टर शिवेंद्र सिंह राजपूत की तरफ से किया गया उदयपुर की शाम फैशन के रंग मे रंगीन कर दी.

इस मौके पर साहिल खान, टोनी कक्कर, शरद मल्होत्रा, और भी बॉलीवुड के कई मेहमान रहे मौजूद,शरद मुम्बई से उदयपुर पहुचे फैशन शो का हिस्सा बनने, शरद मल्होत्रा को मुम्बई से उदयपुर तक लाने वाले रहे डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता रहे जिन्हीने मॉडल्स की ड्रेस डिज़ाइन की, शरद ने बताया कि उनका रिश्ता राजस्थान से पुराना है और यहाँ रहने वाला अगर कुछ करने की ठान ले तो वो ज़रूर करता है.

फैशन शो मे शरद सिंपल लेकिन स्टाइलिश ड्रेस मे दिखे जिसमे ब्लैक टीशर्ट और चेक पेंट रही. शो में शरद मॉडलिंग करते दिखे, और फिर जज बनकर शो जज भी किया.

शरद मल्होत्रा ने बताया कि डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता और एक्टर और दोस्त शिवेंद्र सिंह चौहान के लिए वो यहां आए और वो चाहते है कि ऐसे शो सुमित दासगुप्ता और करे ताकि राजस्थान के टैलेंट बाहर निकले और नाम करे .वैसे ये कांटेस्ट था राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019 जिसको आयुष और इंडिया इंटरनेशनल डिज़ाइनर  सुमित दास गुप्ता ओम नमः शिवाय के फाउंडर एक्टर शिवेंद्र सिंह राजपूत की तरफ से किया गया उदयपुर की शाम फैशन के रंग मे रंगीन कर दी.

इस मौके पर साहिल खान, टोनी कक्कर, शरद मल्होत्रा , और भी बॉलीवुड के कई मेहमान रहे मौजूद,शरद मुम्बई से उदयपुर पहुचे फैशन शो का हिस्सा बनने, शरद मल्होत्रा को मुम्बई से उदयपुर तक लाने वाले रहे डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता रहे जिन्हीने मॉडल्स की ड्रेस डिज़ाइन की, शरद ने बताया कि उनका रिश्ता राजस्थान से पुराना है और यहाँ रहने वाला अगर कुछ करने की ठान ले तो वो ज़रूर करता है . वैसे फैशन शो मे शरद सिंपल लेकिन स्टाइलिश ड्रेस मे दिखे जिसमे ब्लैक टीशर्ट और चेक पेंट रही .