BREAKING NEWS
  • होटल में खेल रहे थे बड़ा जुआ, पुलिस के हत्‍थे चढ़े 58 बड़े बिजनेसमैन- Read More »
  • श्रीलंका के लिए पाकिस्तान के होटल भी नहीं है महफूज, कमरे में कैद होकर रहे खिलाड़ी- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

टीवी का ये एक्टर निभाएगा छोटे पर्दे पर अर्जुन की भूमिका

IANS  |   Updated On : July 13, 2019 02:01:57 PM
अंकित बाठला (IANS)

अंकित बाठला (IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

'थपकी प्यार की' के अभिनेता अंकित बाठला आने वाली धारावाहिक 'परमअवतार श्री कृष्ण' में अर्जुन की भूमिका निभाएंगे. इस कार्यक्रम में भगवान कृष्ण की जिंदगी की विविध गाथाओं को दर्शाया जाएगा. इसमें पांच पांडवों की कहानियों के बारे में भी बताया जाएगा. कार्यक्रम में शक्तिशाली राजा अर्जुन के सफर का वर्णन किया जाएगा और इसके साथ ही भगवान श्री कृष्ण के साथ उनके आध्यात्मिक रिश्ते पर भी प्रकाश डाला जाएगा.

यह भी पढे़ं: 'सुपर 30' की वजह से लगी 'कबीर सिंह' की कमाई पर ब्रेक, जानिए कलेक्शन

अंकित ने कहा, "बचपन से ही पौराणिक कथाओं ने मुझे आकर्षित किया है और उन्हें देखने या खुद से पढ़ने की अपेक्षा मैं सुनना ज्यादा पसंद करता था. एक अभिनेता के तौर पर, मैं हमेशा से ही पौराणिक धारावाहिक में काम करना चाहता था और एक सशक्त व मजबूत व्यक्तित्व के साथ एक महत्वपूर्ण किरदार को चित्रित करना चाहता था."

यह भी पढे़ं: काजल राघवानी की अदाओं को देखकर पवन सिंह ने भरी आहें, देखिए ये हॉट सॉन्ग

उन्होंने आगे कहा, "अर्जुन का किरदार जब मेरे पास आया तो यह एक परफेक्ट मैच था. आज भी यह नाम अदम्य साहस, समर्पण और आत्म विश्वास का प्रतीक है. अर्जुन की वीरता, परिश्रम और भगवान श्री कृष्ण पर विश्वास और उन्हें एक दार्शनिक और मार्गदर्शक के रूप में स्वीकारना भगवत गीता में एक महत्वपूर्ण मोड़ था. मैं हमेशा से ही उनका आदर करता रहा हूं और मुझे खुशी है कि पर्दे पर उनके चरित्र को निभाने का मुझे मौका मिला."

First Published: Jul 13, 2019 01:27:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो