logo-image

शाहिद ने वाइफ मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- गलती किसी की भी हो माफी मैं ही मांगता हूं

'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं

Updated on: 18 Jun 2019, 10:47 AM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) 21 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के दोनों स्टार्स अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में शाहिद और कियारा द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. जहां कपिल ने दोनों ही स्टार्स की काफी खिंचाई की. वहीं शाहिद और कियारा भी शो में मस्ती के मूड में दिखे.

कपिल शर्मा के प्रोमो वीडियो में कपिल, शाहिद से सवाल करते हैं कि जब उनको अपनी पत्नी मीरा राजपूत पर गुस्सा आता है, तब वह क्या करते हैं. कपिल के इस सवाल पर शाहिद कहते हैं- जब मुझे गुस्सा आए, तब मैं माफी मांगता हूं और जब उन्हें गुस्सा आए, तब भी मैं ही माफी मांगता हूं. इसपर कपिल मजे लेते हुए कहते हैं, 'लंबा चलोगे.’

इसके बाद कपिल कियारा से पूछते हैं, ‘ मैंने सुना है पहले आपका नाम कियारा नहीं आलिया था, फिर आपने चेंज कर लिया. कियारा इसका जवाब हां में देती है, तब कपिल कहते हैं कि क्या महेश भट्ट रॉयल्टी मांग रहे थे क्या?’ जिसपर सभी हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें: शादी के उतावलेपन में आकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बोला- करना चाहती हूं इन्हें किडनैप

वहीं कपिल के शो में कियारा आडवाणी ने कहा कि वह अर्चना पूरन सिंह की फैन हैं. कियारा ने बताया कि उन्हें मिस ब्रिगेंजा का किरदार काफी पसंद है जिसे अर्चना ने कुछ कुछ होता है फिल्म में निभाया था. उन्होंने बताया कि वह अब तक इस फिल्म को कई बार देख चुकी हैं.