logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

The Kapil Sharma Show: निक जोनस को शादी में उठाने पड़े थे सिलेंडर, प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का प्रमोशन करने पहुंची थीं

Updated on: 16 Dec 2019, 12:24 PM

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) का प्रमोशन करने पहुंची थीं.

इस शो के दौरान प्रियंका ने अपनी शादी के समय के कई खुलासे भी किए. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्रियंका ने बताया कि जोधपुर में उनकी शादी के समय पति निक जोनस ने बहुत मदद की. यहां तक की निक जोनस ने सिलेंडर तक उठाए.

यह भी पढ़ें: सिर्फ इमरान हाशमी ही नहीं हैं सीरियल किसर, शाहिद कपूर भी देते हैं टक्कर, देखें Video

प्रियंका ने बताया, 'निक और उनका परिवार शादी की तैयारियों के लिए 10 दिन पहले ही भारत आ गए थे, जिससे मैं अपने काम को पूरा कर सकूं. यहां तक कि निक ने तो सिलेंडर उठाने का काम भी किया था.' कपिल शर्मा के शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मेहमान बनकर पहुंचीं. इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की. 

यह भी पढ़ें: ऋतिक-टाइगर के वॉर ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे.