logo-image

Video: 'द कपिल शर्मा शो' में 'भूरी' और 'चंदू' का रोमांस हुआ Viral

इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक कैप्शन में लिखा है, 'भूरी और चंदू का सेंसेनल परफॉर्मेंस

Updated on: 20 May 2019, 10:28 AM

highlights

  • द कपिल शर्मा शो का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो को सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है
  •  कपिल शर्मा अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'चंदू' (चंदन प्रभाकर) और 'भूरी' (सुमोना चक्रवर्ती) रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: शादी के इतने दिनों बाद कपिल ने किया खुलासा, कहा- नहीं जानता हूं...

इस वीडियो को सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. द कपिल शर्मा शो का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक कैप्शन में लिखा है, 'भूरी और चंदू का सेंसेनल परफॉर्मेंस. क्या ये चंदू का सपना था या सच?

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने बनाया है Kapil Sharma को स्‍टार

बता दें कि कपिल शर्मा ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है हाल ही में कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा के नाम लंदन में एक र‍िकॉर्ड दर्ज हुआ ज‍िसके बाद वह दुन‍िया के सबसे बड़े 'कॉमेडी किंग' बन गए हैं.

कप‍िल शर्मा का नाम 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' लंदन में दर्ज हुआ है. वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक के रूप में चुना था जिसके लिए कपिल को सम्मानित किया गया है. बताते चलें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है.