logo-image

कपिल शर्मा का बजा विदेश में भी डंका, बनाया ये अनूठा र‍िकॉर्ड

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा के नाम लंदन में एक र‍िकॉर्ड दर्ज हुआ ज‍िसके बाद वह दुन‍िया के सबसे बड़े ' कॉमेडी किंग' बन गए हैं

Updated on: 19 May 2019, 10:18 AM

highlights

  • कपिल शर्मा फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर आई है
  • कपिल शर्मा दुन‍िया के सबसे बड़े 'कॉमेडी किंग' बन गए हैं
  • कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा के नाम लंदन में एक र‍िकॉर्ड दर्ज हुआ

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. कपिल शर्मा और उनके फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर आई है.

कपिल शर्मा ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है हाल ही में कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा के नाम लंदन में एक र‍िकॉर्ड दर्ज हुआ ज‍िसके बाद वह दुन‍िया के सबसे बड़े 'कॉमेडी किंग' बन गए हैं.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: शादी के इतने दिनों बाद कपिल ने किया खुलासा, कहा- नहीं जानता हूं...

कप‍िल शर्मा का नाम 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' लंदन में दर्ज हुआ है. वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक के रूप में चुना था जिसके लिए कपिल को सम्मानित किया गया है.

बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में कॉमेडी टेलीविजन शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी. कपिल तब इस शो के विजेता के रूप में उभरे थे और खूब प्रसिद्धि हासिल की थी.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने बनाया है Kapil Sharma को स्‍टार

बताते चलें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है.