logo-image

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में जितेंद्र ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बताया इस अभिनेता ने उतारी थी पैंट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (Jeetendra) अपने बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ पहुंचे थे

Updated on: 03 Dec 2019, 03:44 PM

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट के फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लोगों को हंसाते रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (Jeetendra) अपने बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ पहुंचे थे.

शो में कपिल शर्मा के साथ जितेंद्र (Jeetendra) और तुषार ने खूब मस्ती की. दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (Jeetendra) ने शो में पुराने दिनों के किस्से भी शेयर किए. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जितेंद्र (Jeetendra) से कई मजेदार सवाल पूछे जिसके जितेंद्र (Jeetendra) ने जवाब दिए.

यह भी पढ़ें: अपने से बड़ी उम्र की औरत के इश्क में पड़े ईशान खट्टर, ए सूटेबल बॉय फर्स्ट लुक आउट

कपिल ने जितेंद्र (Jeetendra) से पूछा कि शूटिंग के दौरान सेट पर सबसे मजाकिया कौन होता था. इस सवाल के जवाब में जितेंद्र (Jeetendra) ने अभिनेता महमूद (Mehmood) का नाम लिया. जितेंद्र (Jeetendra) ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था. वहां पर महमूद (Mehmood) भी थे. एक सीन में मुझे हंसना था लेकिन हंसी नहीं आ रही थी.

फिर महमूद (Mehmood) ने कहा कि जब हंसने वाला सीन आए तो वो कुछ न करें बस उनकी तरफ देख लें. जब मैंने उनकी तरफ देखा तो महमूद (Mehmood) वहां पर पैंट खोल कर खड़े थे. जितेंद्र का ये किस्सा सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुए सिद्धार्थ शुक्ला, क्या मिलेगी मुंह मांगी फीस!

हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो के सेट का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) गाना गा रहे हैं. कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में नेहा कक्कड़ भी नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) चाय का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: शादी से पहले प्रेग्नेंसी के कारण सुर्खियों में थीं कोंकणा सेन शर्मा, जानें उनकी अनसुनी बातें

View this post on Instagram

self #entertainment 😜 #TKSS #thekapilsharmashow #music #punjabisong #love #shooting

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) के प्रमोशन पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस शो में पहुंचे थे. कपिल के इस शो से एक वीडियो वायरल हुआ थी जिसमें बच्चा यादव जॉन को सतर्क रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में बच्चा यादव, जॉन (John Abraham) को कहते हैं कि हम आपको पते कि बात बताना चाहते हैं. आप थोड़ा सतर्क रहना होगा. बच्चा की बात सुनकर जॉन सीरीयस हो जाते हैं. बच्चा कहते हैं कि जितना आपने फिल्मों में पुलिस का रोल किया है ना, उसे देखकर सोनी चैनल वाले क्राइम पेट्रोल के लिए आपको ले जाना चाहते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.