logo-image

एक कप चाय और कॉफी के लिए कीकू शारदा को चुकाने पड़े 78,650 रुपये, किया ये Tweet

इस तस्वीर को अब तक 5.9 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 286 बार रीट्वीट किया जा चुका है.

Updated on: 05 Sep 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) स्टार कीकू शारदा (Kiku Sharda) को इंडोनेशियाई रुपिया में एक कप कैप्युचिनो और चाय के लिए 78,650 राशि का भारी-भरकम बिल चुकाना पड़ा, लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई शिकायत नहीं की क्योंकि भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत लगभग 400 रुपये है. शो में बंपर, पलक और बच्चा यादव जैसे अपने विभिन्न अवतारों के लिए मशहूर कीकू ने ट्विटर पर इस बिल की एक कॉपी शेयर की.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, '1 कैप्युचिनो और 1 चाय के लिए मेरा 78,650 रुपये (इंडोनेशियाई) का बिल, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं और उनकी करेंसी में यह राशि भारतीय मुद्रा में 400/-रुपये बैठती है.'

इस तस्वीर को अब तक 5.9 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 286 बार रीट्वीट किया जा चुका है. बता दें कि कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फिल्म 'द एंग्री बर्ड मूवी 2' (The Angry Birds Movie 2) में कैरेक्टर 'रेड' को अपनी आवाज दी है. फिल्म में कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने लियोनार्ड और अर्चना पूरण सिंह ने जेटा को आवाज दी है.

View this post on Instagram

#angrybirdsmovie2 in a theatre near you

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

'द एंग्री बर्ड' फिल्म एक लोकप्रिय खेल के इसी नाम पर आधारित है, जिसमें रेड और उसके दोस्तों की कहानी को बड़े ही रोमांचक तरीके से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है. 2016 में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी हिट हुई थी.