अब सुनील ग्रोवर ने The Kapil Sharma शो पर आने की बात पर तोड़ी चुप्पी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 12:46:06 PM
कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को कॉमेडी का किंग कहा जाता है. कपिल शर्मा के शुरुआती शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में दोनों ने मिलकर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया था. जहां एक तरफ लोग कपिल को पसंद करते हैं वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है. हाल ही में फिल्म भारत में भी सुनील ग्रोवर नजर आए थे. फिल्म में लोगों ने सुनील के किरदार को जमकर सराहा, लेकिन आज भी लोग कपिल और सुनील की जोड़ी को साथ देखने की तमन्ना करते हैं.

यह भी पढ़ें- लौट आई है सलमान खान की 'माया' हेजल कीच, इस बार इरा खान भी हैं साथ

इसलिए ही सुनील के एक ट्वीट का लोगों ने ये मतलब निकाला कि सुनील कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में वापसी करने वाले हैं. इस पर हर जगह खूब खबरें भी बनीं लेकिन अब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इन सभी बातों को गलत ठहराते हुए एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों इस तरह के कयास लगा रहे हैं क्योंकि मेरे ट्वीट ने ऐसा कुछ भी हिंट नहीं दिया था. इन सभी बातों में बिल्कुल सच्चाई नहीं है. हां, मेरे फैंस ने जरूर मेरे ट्वीट कर कमबैक करने की बात कही थी. लेकिन आप सिर्फ कयासों पर खबर नहीं बना सकते.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ी क्लब में पहुंची 'छिछोरे', जानिए अब तक की पूरी कमाई

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा, 'कुछ मजेदार आने वाला है. मैं कुछ दिनों में इसका ऐलान करूंगा. ये वेब स्पेस के लिए है.' बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संतोष भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे थे.

View this post on Instagram

What a busy day..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Aug 30, 2019 at 1:24pm PDT

उनके इस किरदार ने दर्शकों को जमकर हंसाया. वहीं साल 2016 में सुनील और कपिल अलग हो गए. इसके बाद यह जोड़ी साथ में नजर नहीं आई, कई फिल्मी सितारों ने भी दोनों को फिर से साथ में काम करने की सलाह दी थी, लेकिन दोनों नहीं मानें.

First Published: Sep 18, 2019 12:46:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो