logo-image

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिता उदित नारायण ने किया बड़ा खुलासा

टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी 14 फरवरी को होगी

Updated on: 11 Feb 2020, 12:06 PM

नई दिल्ली:

अपनी गायिकी और लटकों-झटकों से लाखों को अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के साथ अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. खबरों के मुताबिक दोनों की शादी 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे के दिन होनी है. वहीं कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ ने भी इस बात को कंफर्म किया था.

टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी 14 फरवरी को होगी. अब शादी में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन इस खास समय में एक ऐसी खबर आयी है, जिसे जानकर फैंस का दिल टूट जाएगा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: राखी सावंत ने Video में बताई 'बिग बॉस' के घर की सच्चाई, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात

दरअसल, आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है. दोनों इन दिनों इंडियन आइडल में साथ में काम कर रहे हैं नेहा शो की जज है तो आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एंकर.

यह भी पढ़ें: Photo: शादी से पहले मां बनीं कल्‍कि कोचलिन ने बेटी का नाम रखा Sappho, लिखा इमोशनल पोस्‍ट

View this post on Instagram

#GoaBeach releases on 10th feb on @desimusicfactory

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

इसके साथ ही उदित नारायण ने कहा कि नेहा बहुत अच्छी लड़की है और मुझे पसंद भी है. उदित नारायणने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि ये अफवाह सही हो जाए, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो हमसे ज्यादा खुशी और किसी को नहीं होगी. हम कक्कड़ (Neha Kakkar) को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करना पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने लगातार 23 घंटे की इस फिल्म की शूटिंग

बता दें कि इससे पहले उदित नारायण ने ही दोनों की शादी की खबरों को हवा दी थी. एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा था कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा है. हमें नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह लाखों लोगों की पसंद है. इसके साथ ही उदित नारायण ने कहा था कि नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है और मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं.

वहीं नेहा के बारें में बात करें तो उन्होंने 4 साल की उम्र से ही गायकी की शुरुआत कर दी थी. नेहा ने 2006 में पहली बार इंडियन आइडल के दूसरे सीजन के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बाद उन्होंने शो में अपनी जगह भी बना ली. नेहा अपनी सिंगिंग के अलावा डासिंग और कॉमेडी वीडियो से फैंस को लुभाती रहती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा 4 साल से बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. नेहा अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की वजह से भी काफी चर्चा में थीं.