logo-image

दूसरे पति से अलग होने पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- महिला को दोषी ठहराना...

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था

Updated on: 17 Dec 2019, 03:26 PM

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री और 'बिग बॉस' की विजेता श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने उस वाकये को याद किया, जब उन्होंने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का कहना है कि शादी टूटने पर कई लोगों के लिए उन्हें दोषी ठहराना आसान है, क्योंकि 2007 में राजा चौधरी के साथ भी उनकी शादी टूट चुकी है.

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: सपना चौधरी ने पढ़ाया हरियाणवी पाठ, मजेदार अंदाज में बताया 'खसना' का मतलब

View this post on Instagram

Good night selfies 🤳 #etherealgirl @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी ने कहा, 'जब मैंने अपने करियर में ऊंचाई पर होने के दौरान शादी की थी तो लोगों ने मुझसे कहा कि अब यह मेरे लिए खत्म हो गया, लेकिन मैंने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया. यहां तक कि मैंने इसकी परवाह भी नहीं की कि मेरा खानदान क्या कहेगा, जो पांच साल में बस यह पूछते हैं कि मैं कैसी हूं. मैं बस अपनी, अपने बच्चों और परिवार की परवाह करती हूं.'

यह भी पढ़ें: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के विक्की कौशल ने जामिया के छात्रों को दी नसीहत, कहा- जो हो रहा है वह...

View this post on Instagram

Delhi❤️❤️❤️#MDKD

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बेटी पलक के बारे में श्वेता ने कहा वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती हैं. बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तीन साल बाद टेलीविजन की दुनिया में लौट आई हैं. श्वेता (Shweta Tiwari) आजकल टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था.

इसके अलावा श्वेता ने 'बिग बॉस' सीजन 4 का खिताब भी अपने नाम किया है. श्वेता तिवारी जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'हम तुम एंड देम' (Hum Tum and Them) से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने वाली हैं. श्वेता के साथ 'हम तुम एंड देम' (Hum Tum and Them) में अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)