logo-image

ट्रैफिक पुलिस ने काटा शक्तिमान का चालान, देखिए ये Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में शक्तिमान को ट्रैफिक पुलिस पकड़ लेती है और उनसे कहती है कि तुम बिना लाइसेंस के हवा में उड़ते रहते हो इसलिए तुम्हारा भी चालान कटेगा.

Updated on: 24 Sep 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

देशभर में इनदिनों मोटर व्हीकल एक्ट की चर्चा है. वहीं इस नए नियम से कट रहे लोगों के चालान भी काफी सुर्खिंयों में है. आए दिन चालान कटने के कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अब इस बीच एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस बच्चों के सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर शक्तिमान (Shaktimaan) का चालान काट रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में शक्तिमान (Shaktimaan) को ट्रैफिक पुलिस पकड़ लेती है और उनसे कहती है कि तुम बिना लाइसेंस के हवा में उड़ते रहते हो इसलिए तुम्हारा भी चालान कटेगा. ट्रैफिक पुलिस की इस हरकत के बाद शक्तिमान चौंक जाता है.

बता दें कि एक ऐसा भी दौर था जब बच्चे शक्तिमान (Shaktimaan) को रियल का सुपरहीरो मान थे और उसकी तरह नकल करते थे. खास बात यह है कि बच्चों के फेवरेट रहे इस शो को बड़े भी काफी पसंद करते थे. यहां तक कि शक्तिमान के कपड़े तक बच्चों में काफी फेवरेट थे जिसे पहनकर बच्चे शादी और पार्टीयों में जाया करते थे.