logo-image

Viral Video: सपना चौधरी ने एक बार फिर किया स्टेज तोड़ डांस, 'तेरी आख्या यो काजल' पर लगाए ठुमके

सपना के डांस शो न केवल हरियाणा में बल्कि यूपी, बिहार, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश और कई अन्‍य राज्यों में भी हो चुके हैं. बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं.

Updated on: 06 Aug 2019, 11:05 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सिर्फ हरियाणा ही नहीं सपना भोजपुरी फैंस को भी काफी पसंद हैं. यूट्यूब पर अक्सर उनके गाने के वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में सपना ने अपने गदर डांस से बिहार के लोगों का दिल जीत लिया. पटना में आयोजित हुए उनके शो में हजारों की संख्या में भीड़ जमा हुई सपना ने तेरी आख्या का यो काजल और गोली चलवाएगी जैसे गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाए.

बता दें कि सपना के डांस शो न केवल हरियाणा में बल्कि यूपी, बिहार, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश और कई अन्‍य राज्यों में भी हो चुके हैं. बिग बॉस 11 के घर से बाहर आने के बाद सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं.

यह भी  पढ़ें: Sacred Games के दूसरे सीजन में होगा खुलासा, क्यों पड़ा इसका नाम 'सेक्रेड गेम्स'

View this post on Instagram

Tu sabne hi hot laage🔥🔥@itssapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA FAN CLUB (@sapna__choudhary___) on

डांस के अलावा वह अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. कुछ महीनों पहले उनकी फिल्म भी रिलीज हुई थी. सपना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फनी वीडियोज फैंस के साथ शेयर  करती हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

इन सबके अलावा हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. देश में बीजेपी के 11 करोड़ कार्यकर्ता है जिसे इस बार बीजेपी 20 करोड़ करना चाहती है.