Sacred Games का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज, कौन है इस खेल का असली बाप?

News State Bureau  |   Updated On : May 06, 2019 02:58:04 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

नेटफ्लिक्स के फेमस क्राइम शो सैक्रेड गेम्स का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर वीडियो में दो नए चेहरे भी नजर रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन भी नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई पड़ रहे हैं. Sacred Games के पहले सीजन ने भारत में खूब सुर्खियां बटोरी थी.

जिसके बाद लोग इसका दूसरे सीजन का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब दूसरे सीजन के प्रोमो को देखने के बाद इसके लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई है. हर कोई जानना चाहता है कि इस गेम का असली बाप कौन है. क्यों मुंबई पर खतरा बना हुआ है. फिलहाल इस प्रोमो वीडियो में शो के रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है.

गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था. इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे.

View this post on Instagram

Iss khel ka asli baap kaun?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on May 5, 2019 at 9:34pm PDT

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सैत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में 'मिर्जापुर' की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है.

पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

First Published: May 06, 2019 01:57:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो