BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

VIDEO: शूटर दादी से मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, कहा- बंदूक लाओ...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 12:40:14 PM
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के जरिए कपिल शर्मा अपने लाफ्टर डोज फैंस को लगातार दे रहे हैं. टीआरपी के दौड़ में भी अव्वल आ रहे इस शो में सेलेब्स का भी आना जाना शुरू है.

कपिल के इस शो में में इस बार सांड की आंख की टीम भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची और उनके साथ फिल्म की असल हीरो यानी शूटर दादी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर भी कपिल शर्मा के शो में आईं. मजाकिया अंदाज के लिए फेमस कपिल शर्मा, शूटर दादी से पूछते हैं कि क्या आप हमारा शो देखती हैं.

जिसके जवाब में प्रकाशी तोमर कहती, "शो देखते हैं तभी तो आए हैं भागकर." इसके बाद कपिल,प्रकाशी तोमर से एक और सवाल पूछते हैं कि वह शो में अकेली आई हैं या अपनी बंदूक भी साथ लाई हैं. इसके जवाब में प्रकाशी तोमर मजेदार अंदाज में कहती हैं, "बेटे बंदूक लाकर दे, हम चलाकर दिखाते हैं." प्रकाशी तोमर के इस मजाकिया जवाब को सुनकर सभी दर्शकों की हंसी छूट पड़ती है.

बता दें कि तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

First Published: Oct 22, 2019 12:28:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो